Breaking

Friday, April 10, 2020

लॅाकडाउन में 6 जिलों की पुलिस को चकमा दे कर स्‍कूटी से 127 किमी पहुंची युवती, प्रेमी को उठा ले गई

लॉकडाउन तोड़ मोहाली से पानीपत पहुंची प्रेमिका, प्रेमी को ढूढ़ कर स्‍कूटी से ले गई साथ
स्थानीय पुलिस को प्रेमी के घर के सामने भूख हड़ताल पर बैठने की चेतावनी दी। पुलिस सकते में आ गई। पुलिस प्रेमी को ढूंढ़ा, लेकिन नहीं मिला। प्रेमी ने मोबाइल फोन भी बंद कर रखा था। प्रेमिका ने दो दिन तक अपने प्रेमी को तलाशा और साथ ले गईं। इसके बाद ही पुलिस ने राहत की सांस ली।

प्रेमी युवती को छोड़ घर लौट आया था, नाटक का मंचन करते प्रेम परवान चढ़ा
आठ मरला चौकी के प्रभारी राजबीर सिंह ने बताया कि मोहाली की युवती कोमल सिलाई सेंटर चलाती है। सात महीने पहले पॉलीटेक्निक का कोर्स अधूरा छोड़े चुका पावर हाउस कॉलोनी का लक्ष्यदीप दिल्ली में नाटक का मंचन करने गया था। वहीं पर कोमल भी थी। दोनों में प्रेम हो गया और वे साथ में रहने लग गए। युवती दावा करती रही कि दोनों ने विवाह कर लिया है। लेकिन वे विवाह से संबंधित दस्तावेज नहीं दिखा पाई। एक सप्ताह पहले लक्ष्यदीप युवती को मोहाली छोड़ घर लौट आया था।

पुलिस को बताया पति बीमार है
कोमल ने दो दिन तक लक्ष्यदीप को मोहाली में ढूंढा। सुराग नहीं मिला। फिर वह स्कूटी से 31 मार्च की रात को वहां से चली। 40 से ज्यादा नाकों पर उसे पुलिस ने रोका। उसने बताया कि पति बीमार है और पानीपत के एक निजी अस्पताल में भर्ती है। वे रोई भी। पुलिस को यकीन हो गया और उसे जाने दिया। वे पावर हाउस कॉलोनी में लक्ष्यदीप के घर पहुंची। वहां पर नहीं मिला तो शहर में ढूंढने निकल गईं। 1 अप्रैल को वह लक्ष्यदीप को साथ ले गई।

No comments:

Post a Comment