Breaking

Sunday, April 12, 2020

थानेदार साहब ने लॉकडाउन में इतनी बाईकों को कर दिया इम्पाउंड की ट्रैफिक थाने में जगह पड़ गई कम


हांसी- लॉकडाउन में थानेदार साहब ने इतनी बाईक इम्पाउंड कर दी की थाने में जगह कम पड़ गई। अब थाने में इम्पाउंड वाहनों को खड़ा करने के लिए स्थान पूरा भर चुका है और अब नई जगह की तलाश की जा रही है। हर रोज औसतन दस बाइक इम्पाउंड की जा रही है और 20 से 25 वाहनों के चालान काटे जा रहे हैं। बेशक थाने में जगह भर चुकी हो लेकिन ट्रैफिक इंचार्ज का बाईक पकड़ो अभियान रुकने का नाम नहीं ले रहा। लॉकडाउन के पहले 18 दिनों में ही 114 मोटरसाइकलों को इम्पाउंड कर थाने में खड़ा कर दिया है। ट्रैफिक प्रभारी किसी राजनेता या खुद के महकमे के अफसर का सिफारिशी फोन तक नहीं सुनते।
लॉकडाउन के दौरान भी कुछ लापरवाह लोग सड़कों पर निकलने से बाज नहीं आ रहे। दुपहिया वाहनों पर घरों से निकलकर सड़कों पर तफरी करने वाले लोगों की ट्रैफिक इंचार्ज जमकर क्लास ले रहे हैं। इंस्पेक्टर विजय पूरा दिन सड़कों पर गश्त करते हैं और फिजूल घूमने वालों को देखते ही रुकवा लेते हैं। बाईक के कागज पूरे ना होने पर इम्पाउंड करते देर नहीं लगाते।


ट्रैफिक प्रभारी अब तक 422 वाहनों के चालान कर चुके हैं और 114 बाइक इम्पाउंड होकर थाने में खड़े हैं। ट्रैफिक थाने का आलम ये है कि बाईकों को खड़ा करने के लिए अब जगह कम पड़ने लगी है।

बाइकों पर सबसे अधिक युवक फिजूल घूमते हैं
ट्रैफिक थाना प्रभारी विजय कुमार ने बताया की  हांसी शहर की सड़कों पर फिजूल घूमने वालों में सबसे अधिक युवा हैं। ई-पास वाले वाहन चालकों को ही लॉकडाउन में छूट है। ट्रैफिक पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है और दस्तावेज नहीं मिलने पर दुपहिया वाहनों को इम्पाउंड किया जा रहा है। थाने के अंदर पूरी जगह बाईकों से भर चुकी है अन्य स्थान की तलाश भी की जा रही है।

No comments:

Post a Comment