Breaking

Friday, April 24, 2020

कल देर रात पानीपत में भीड़ से लॉक डाउन की पालना कराने गई पुलिस टीम पर पथराव, आज आई दो लोगो की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट


(अरुण मलिक) पानीपत। पानीपत के हुडा सेक्टर 11-12 में गौस अली मोहल्ले में गुरुवार देर रात जुटी भीड़ से लॉक डाउन की पालना कराने गई पुलिस की सीआइए वन की टीम पर भीड़ ने पत्थरबाजी शुरू कर दी। बेकाबू हुए हालात को काबू करने के लिए पुलिस ने हवाई फायरिंग की। जिसके बाद मोहल्ला निवासी डरकर अपने घर में छिप गए। वहीं इस पत्थरबाजी में मोहल्ले का ही एक युवक घायल हो गया, जिसको पुलिस ने सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया है। 

डीएसपी मुख्यालय सतीश वत्स ने बताया कि सीआइए वन से प्रभारी राजपाल स‌िंह व उनकी टीम गौस अली में भीड़ इकट्ठा होने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थी, वहां पर पहुंचते ही जैसे ही टीम नीचे उतरी वैसे ही मोहल्ला निवासियों ने पुलिस पर पत्थरबाजी शुरू कर दी। वहीं पुलिस ने कंट्रोल रूम को सुचना दी व चांदनीबाग थाना और सेक्टर 11-12 चौकी पुलिस मौके पर बुलाई। 

जिसके बाद पुलिस ने मोहल्ला निवासियों को डराने के लिए हवाई फायर ‌किए। फायरिंग होते ही मोहल्ला निवासी अपने अपने घरों में जाकर छिप गए। ‌वहीं इस बीच हुई पत्थरबाजी में मोहल्ले का ही एक युवक शहजाद घायल हो गया। जिसका पुलिस ने सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस को कोई भी जवान घायल नहीं हुआ है वह सभी ठीक है। वहीं मोहल्ले में पुलिस की गश्त बढ़ा दी है, वहां पर बेरीगेट्स लगाए गए है। इसके अलावा पुलिस पर पत्थरबाजी के जुर्म में सीआइए वन प्रभारी राजपाल सिंह के बयान पर 100 से अधिक अज्ञात लोगों पर केस दर्ज कराया है। पुलिस ने केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

वही आज जारी प्रदेश के हेल्थ बुलेटिन मे पानीपत से दो नई कोरोना मरीज आने की पुष्टि हुई है, एक और जिले मे कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है वही दूसरी और लोग लॉक डाउन का पालन न करके अपने साथ साथ औरो की जान को भी खतरे मे दाल रहे है , ये एक चिंतनीय विषय है | हरियाणा बुलेटिन न्यूज़ आम जनता से अपील कर्तास है कि घरो मसि रहे, सुरक्षित रहे पुलिस व् प्रसाशन आपके सहयोग के लिए है लेकिन यदि आप सहयोग नही करोगे तो आपके खिलाफ कानूनन कार्यवाही होना जरुरी है ताकि बाकि आम जन मानस को सुरक्षित रखा जा सके |

No comments:

Post a Comment