Breaking

Tuesday, May 19, 2020

कमलेश ढांडा ने किया लोकडाउन का उल्लंघन

(अमन)कैथल. पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) के चलते लोग घरों में बंद है। केवल जरूरी काम के लिए ही लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं। मंदिर-मस्जिद और धार्मिक स्थल बंद है और किसी प्रकार की पूजा-अर्चना पर रोक है, ताकि लोग वहां पर इकट्ठा न हो सके ।सरकार द्वारा लोगों से आग्रह भी किया कि वे पूजा-अर्चना केवल अपने घरों में रहकर ही करें. इस बीच, हरियाणा के कैथल जिले में अजब ही नजारा देखने को मिला। यहां के शिव शक्ति धाम मंदिर के कपाट यूं तो आम जनता के लिए बंद हैं, लेकिन जैसे ही भाजपा की महिला और बाल विकास राज्य मंत्री कमलेश ढांडा (Kamlesh Dhanda) पहुंची तो मंदिर के कपाट भी खुल गए और विशेष पूजा अर्चना भी हुई।
मंत्री द्वारा की गई इस पूजा अर्चना का वीडियो भी बनाया गया । अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें लोग निंदा कर रहे हैं। अभी तक मंत्री कमलेश ढांडा का कोई बयान नहीं आया है। यह वीडियो रविवार की बताई जा रही है ।

मंदिर के खुलवाए गए कपाट

बताया जा रहा है कि ये मामला रविवार का है, जब राज्य मंत्री कमलेश ढांडा कुरुक्षेत्र रोड स्थित शिव शक्ति धाम मंदिर में जरूरतमंद लोगों को राशन मुहैया करवाने पहुंची थी। इस दौरान मंदिर के कपाट खुलवाए गए और पूजा अर्चना आयोजित की गई । इसका पूरा वीडियो बनाया गया ।

मंदिर के पूजारी ने कही ये बात

जब इस पूजा अर्चना वीडियो वायरल हुआ तो मंदिर के पुजारी प्रेम शंकर शास्त्री का कहना है कि हमने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पूजा आयोजित की थी । यूं तो मंदिर लॉकडाउन के दौरान से ही बंद है, लेकिन राज्यमंत्री पहुंची तो पूजा करवाई गई थी । यह पूजा विश्वशांति के लिए आयोजित की गई थी।

No comments:

Post a Comment