Breaking

Saturday, May 16, 2020

खरखौदा शराब घोटाले में गिरफ्तार तस्कर भूपेंद्र की तबीयत बिगडी, पीजीआई रोहतक में भर्ती

(विनय) रोहतक- शराब तस्करी के मामले में रिमांड पर चल रहे आरोपी भूपेंद्र की तबीयत शुक्रवार शाम 6:45 बजे अचनाक बिगड़ गई। भूपेंद्र को सीने में दर्द की शिकायत पर सीएचसी खरखौदा लाया गया। उधर परिजन और ग्रामीण सूचना पर सीएचसी पहुंचे, उन्होंने पुलिस पर भूपेंद्र को पीटने का आरोप लगाया है। सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया। हंगामे के मद्देनजर मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। 

हालत खतरे से बाहर, कार्डियोलॉजी में शिफ्ट

शुक्रवार रात 8:00 बजे भूपेंद्र को पीजीआई लाया गया। यहां पर उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। रिपोर्ट नॉर्मल आने पर उसे रात 9:15 बजे आपातकालीन विभाग से कार्डियोलॉजी विभाग में शिफ्ट कर दिया गया। एसपी राहुल शर्मा ने बताया कि उसके कमरे के बाहर गार्ड तैनात कर दिया है। डीएसपी पीजीआई और थाना प्रभारी उस पर निगरानी रखेंगे।

जरुर पढ़े-प्रदेश के सरकारी कर्मचारियो के लिए अच्छी खबर, अब 30 जून तक बिना OPD पर्ची के हो सकेगे दवाइयों के बिल पास #haryana bulletin news

पीजीआई में आरोपी भूपेंद्र ने छाती और सिर में दर्द की शिकायत बताई। इसके बाद डॉक्टरों ने उसकी ईसीजी, ब्लड टेस्ट आदि किए लेकिन रिपोर्ट सामान्य आई। मरीज की सूचना पर मेडिसन विभाग के डॉक्टरों ने जांच की और कार्डियोलॉजी विभाग की राय मांगी। इसके बाद भूपेंद्र को कार्डियोलॉजी विभाग में शिफ्ट कर दिया गया। उनकी ट्रॉप-टी जांच रिपोर्ट अभी नहीं आई है।

परिजनों का आरोप: रास्ते से हटाना चाहते हैं

अस्पताल पहुंचे भूपेंद्र के परिजनों ने पुलिस पर भूपेंद्र की पिटाई करने का आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि पुलिस की पिटाई से ही भूपेंद्र की हालत बिगड़ी है। गांव की सरपंच मुन्नी देवी ने आरोप लगाया कि भूपेंद्र को रास्ते से हटाने के लिए उसकी पिटाई की है। वहीं खरखौदा सीएचसी के मेडिकल अफसर डॉ. रवीश ने बताया कि सीने में दर्द की शिकायत पर जांच की तो भूपेंद्र का बीपी बढ़ा हुआ मिला।

बीपी नॉर्मल, जल्द कस्टडी में लेंगे: एसपी

आरोपी भूपेंद्र को अचानक तबीयत बिगड़ने पर तुरंत अस्पताल में लाया गया था। वहां से उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया। वहां उसकी तबीयत ठीक है। अब उसका बीपी भी नार्मल है, जल्द ही उसे कस्टडी में लेंगे।- जश्नदीप सिंह रंधावा, एसपी सोनीपत

1 comment: