Breaking

Tuesday, May 5, 2020

उड़ान हौंसलों की फाउंडेशन की टीम ने कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित,

वैश्विक महामारी में अपनी जान जोखिम में डालकर जनता की सेवा करने वाले प्रशासनिक अधिकारी, पुलिस अधिकारियों और डाक्टर को किया सम्मानित:- परमजीत कुमार
(संजय) जींद- आज एसडीएम जयदीप, तहसीलदार अजय कुमार,डी.एस.पी. जगत सिंह मोर, सदर थाना के प्रभारी महेंद्र सिंह , शहर थाना के प्रभारी मनीष कुमार, उनके पुलिस प्रशासन और सिविल हॉस्पिटल के एसएमओ डॉ देवेंद्र बिंदलिश व डॉक्टर मोहित मित्तल को  उनके ड्यूटी स्थान पर जाकर सम्मानित किया।
 रेखा धीमान ने कहा एसडीएम और तहसीलदार जब इस वैश्विक संकट की घड़ी में जिस तरह से अपने क्षेत्र में प्रशासनिक व्यवस्था को बनाने में अपना योगदान कर रहे हैं ये एक बहुत ही सराहनीय कदम है। इसके इलावा 24 घंटे नाकों पर खड़े रहकर अपनी जान जोखिम में डालकर बिना भूख प्यास की परवाह किए अपने मानवीय मूल्यों को बरकरार रखते हुए जो पुलिस अधिकारी/कर्मचारी अपनी ड्यूटी कर रहे है उसके लिए आपके योगदान को भुलाया नही जा सकता और डॉक्टर रूपी भगवान, जब भी आपको सफ़ेद कोट में अपने परिवार से दूर हॉस्पिटल में आइसोलेशन बोर्ड में ड्यूटी करते हुए देखते हैं तो उस भगवान के दर्शन होते हैं जिसको आज तक नहीं देखा आपका कार्य भी बहुत ही सराहनीय और काबिल ए तारीफ है।इसके लिए हम उड़ान हौसलों की फाउंडेशन की तरफ से आप सभी को नमन करते हुए आपका धन्यवाद करते हैं।
इस मौके पर एसएमओ डॉ देवेंद्र बिंदलिश ने कोरोना से सावधानियों के बारे में मार्गदर्शन किया और डीएसपी जगत सिंह मोर ने लॉकडाउन के प्रति जागरूक किया। संस्था के  पदाधिकारियों ने सभी को गुलाब के फूल देकर, फूल बरसा कर और तालियां बजाकर सम्मानित किया।
इस दौरान संस्था डायरेक्टर रेखा धीमान, पुष्पा,देवी लाल, मंजू कांगरा, संजीत कुमार, लक्ष्य, और संस्था के महासचिव सैंडी धीमान मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment