Breaking

Saturday, May 23, 2020

गुप्त सूचना के आधार पर रायथल जिला हिसार निवासी 715 ग्राम हेरोइन सहित काबू

(संजय)जींद 23 मई - हरियाणा पुलिस ने जिला जींद में गुप्त सूचना के आधार पर रायथल जिला हिसार निवासी को 715 ग्राम हेरोइन सहित काबू किया है। हेरोइन की मार्किट कीमत लगभग 75 लाख रुपये बताई जा रही है।
इतनी बड़ी मात्रा में हेरोइन पकडऩे की सफलता सीआईए टीम को डीआईजी अश्विन शैणवी के कुशल नेतृत्व से मिली। पुलिस ने आरोपी को शनिवार अदालत में पेश कर 1 दिन के रिमांड पर लिया है।
डीआईजी के दिशानिर्देशन व कुशल नेतृत्व में टीम ने भारी मात्रा में हेरोइन के आरोपी को पकडऩे में सफलता हासिल की हैं। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस की सीआईए टीम के साथ गुलकनी गांव के पास पहुंचे। जैसे ही आरोपी अपने बाइक पर नजदीक आया तो पुलिस को देख कर वह भागने लगा। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के साथ आरोपी को बाइक सहित काबू कर लिया। पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो 715 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।
पूछताछ में आरोपी ने बताया कि लॉक डाउन से पहले मार्च में वह उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से यह हेरोइन लेकर आया था। अब जैसे ही लॉक डाउन में छूठ मिली तो इसे आस पास में सप्लाई करना था। वही पुलिस ने आरोपी को शनिवार अदालत से 1 दिन के रिमांड पर लिया है।
जींद व हिसार में लगभग 8 मुकदमें चोरी व एनडीपीएस के दर्ज हैं आरोपी के खिलाफ
काबू किए गए आरोपी के खिलाफ जींद व हिसार में 7- 8 मामलें चोरी व एनडीपीएस के दर्ज है। यहां तक कि चोरी के एक मामले में आरोपी 2018 से अदालत से भगौड़ा भी बना हुआ हैं। आरोपी को रिमांड पर लिया गया हैए आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी की हिरोइन को कहां कहां और किस किस को सप्लाई किया जाना था।

No comments:

Post a Comment