Breaking

Thursday, May 7, 2020

महिला अधिकारी ही असुरक्षित है तो आम आदमी की सुरक्षा कहां होगी,भाजपा के नेता ने कोरोना संकट के नाम पर की करोड़ों की अवैध वसूली: दीपा शर्मा

(संजय) कुरुक्षेत्र : 7 मई। कांग्रेस पार्टी की प्रदेश महासचिव दीपा शर्मा ने आईएएस अधिकारी रानी नागर के इस्तीफे व महामारी कोरोना की आड़ में भाजपा नेताओं द्वारा की जा रही अवैध वसूली पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि एक महिला अधिकारी को जिस मजबूरी में इस्तीफा देना पड़ा, वो कई सवाल खड़े करता है।  उन्होंने कहा कि सरकार को एक महिला अधिकारी की तमाम चिंता और शिकायतों पर ध्यान देना चाहिए। उनके इस्तीफे को नामंजूर करते हुए, उन्हें वापस सेवाएं देने के लिए आग्रह करना चाहिए क्योंकि अगर प्रदेश की एक महिला अधिकारी ही खुद को असुरक्षित महसूस करेगी तो आम जनता कैसे ख़ुद को सुरक्षित महसूस कर पाएगी। 
भाजपा नेता की अवैध वसूली पर बोलते हुए दीपा शर्मा ने कहा कि भाजपा के एक बड़े नेता पर शराब बंदी के दौरान शराब माफिया को प्रोत्साहन देने, कुछ डिपो पर हुए राशन वितरण घोटाले में लिप्त लोगों को संरक्षण देने और कोविड-19 के नाम पर करोड़ों रुपए की अवैध वसूली की बात कही। उन्होंने कहा कि भाजपा के बड़े नेता ने कोरोना संकट के दौरान हुए लॉकडाउन के दौरान करोड़ों रुपयों की शराब अवैध रूप से बेचने वाले शराब माफिया को संरक्षण दे रहे हैं। भाजपा सरकार ने गाडिय़ों को खरीदने, हवाई जहाज खरीदने में तथा कार्यक्रम करने में सरकार का बजट खर्च कर दिया। संकट के समय सरकार ने दोनों हाथ खड़े कर दिए। उन्होंने बताया कि कोरोना संकट के दौरान शहर में धार्मिक संस्थाओं निर्मल कुटिया, डेरा कार सेवा, माडल टाउन गुरुद्वारा, मानव सेवा संघ, जैन मंदिर, जैन मनोहर मुनि आराधना जैन मंदिर इंद्री रोड, समाजिक संस्थाओं निफा, मां झंडे वाली सेवा समिति, कोविड-19 लक्ष्य जनहित सोसायटी नीड फोर पीपुल शहर के तमाम गुरुद्वारों के साथ डाक्टरों नर्सों, पार्षदों आंगनवाड़ी कर्मियों, प्रशासनिक अधिकारियों के साथ पुलिस अफसरों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई हैं, लेकिन मुख्यमंत्री ने इनमें से अधिकतर का नाम नहीं लिया।
जरूत पढ़े- प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने राज्य में लॉकडाउन में ढील देने के लिए तुरंत प्रभाव से संशोधित दिशा- निर्देशों को स्वीकृति प्रदान की है।

No comments:

Post a Comment