Breaking

Friday, June 26, 2020

दुष्यंत व सुरजेवाला ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव की माता स्व शांति देवी शांति देवी को दी श्रद्धांजलि

(पंकज कुमार)रेवाडी : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव की माता स्वर्गीय शांति देवी की श्रद्धांजलि सभा मॉडल टाउन स्थित उनके आवास पर हुई। श्रद्धांजलि सभा में शुक्रवार को पहुंचकर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला व कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी स्वर्गीय शांति देवी को श्रद्धांजलि अर्पित की।

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि कैप्टन यादव का स्वतंत्रता सेनानी का परिवार है। स्व. राव अभय सिंह ने पहली बार रेवाडी से विधायक बनकर जनता की सेवा करनी शुरू की थी। उसके बाद कैप्टन अजय सिंह यादव ने छह बार रेवाडी से जीतकर चंडीगढ तक जनता की आवाज उठाई। अब चिरंजीव राव रेवाड़ी सहित दक्षिणी हरियाणा की आवाज को बुलंद कर रहे हैं। हमारी माताजी शांति देवी ने अपने परिवार को अच्छा रास्ता दिखाया। उन्हीं के दिए संस्कारों का परिणाम है कि इस परिवार की पूरे हरियाणा में एक अलग छवि है और जनता की सेवा में लगा हुआ है।

दूसरी ओर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मां का जाना बड़ा ही दुखद होता है। इस दुख की घड़ी में सांत्वना के लिए कोई भी शब्द पर्याप्त नही है, लेकिन फिर भी शोक की इस घड़ी में मैं पूरे परिवार के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं। भगवान अपने श्री चरणों में माता जी को स्थान प्रदान करें। कैप्टन अजय सिंह ने कहा कि मां का खालीपन कभी पूर्ण नही हो सकता। मेरी ईश्वर से कामना है उनको अपने चरणों में स्थान दें। उनका आशीर्वाद समस्त परिवार पर बना रहे।

No comments:

Post a Comment