Breaking

Wednesday, July 8, 2020

पानीपत / एक दिन पहले लापता 3 बच्चों के शव माइनर में मिले, डाई हाउस के मैनेजर पर हत्या का आरोप

मृतक वरूण, लक्ष्य और वंश। तीनों के शव माइनर में पड़े मिले,गुस्साए परिजनों ने गोहाना रोड पर जाम लगाया, पुलिस के समझाने पर माने,आरोप डाई हाउस में पतंग उड़ाने के लिए डोर लेने गए थे बच्चे

पानीपत : पानीपत के बिंझौल गांव से मंगलवार देर शाम लापता हुए तीन बच्चों के शव रात करीब 3 बजे माइनर से मिले हैं। मृतक के परिजनों ने बुधवार सुबह पास स्थित एक डाई हाउस के मैनेजर पर तीनों बच्चों की हत्या का आरोप लगाते हुए जाम लगा दिया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया। तीनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक 10 वर्षीय वंश, 9 वर्षीय वरुण और 8 वर्षीय लक्ष्य पास में ही गांव से पतंग के लिए डोर लेने एक डाई हाउस में गए थे। आरोप है कि जब वह पतंग के लिए डोर खोज रहे थे तो डाई हाउस के मैनेजर ने उनको देख लिया। फिर उसने बच्चों की हत्या कर दी और डाई हाउस के पीछे बहने वाली माइनर में फेंक दिया।

*मृतक बच्चों के परिजनों ने मैनेजर पर हत्या का आरोप लगाते हुए बुधवार सुबह रोड पर जाम लगा दिया।* 


बच्चों के परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की सहायता से बच्चों की खोजबीन की। बच्चे जब आसपास नहीं मिले तो रात में माइनर का पानी कम करवाया गया। इसके बाद माइनर में तलाश की गई तो बच्चों के शव मिले। डाई हाउस का मैनेजर घटना के बाद से फरार है।
बुधवार सुबह परिजन बड़ी संख्या में इकट्ठा होकर गोहाना रोड पर पहुंचे और जाम लगा दिया। जाम करीब सुबह 6.30 बजे लगाया गया। पुलिस को जानकारी मिली तो डीएसपी मौके पर पहुंचे। डीएसपी ने परिजनों को समझाया। इसके बाद जाम खोला। अब मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment