/>

Breaking

Sunday, July 19, 2020

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा का दावा, बरोदा उपचुनाव में कांग्रेस की होगी जीत

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा का दावा, बरोदा उपचुनाव में कांग्रेस की होगी जीत

हरियाणा में कोरोना भयावह रूप से फैल रहा है लेकिन सरकार अब कोरोना से निपटने के इंतजामात को लेकर गंभीर नही है। राज्यसभा सांसद  दीपेन्द्र हुडा ने बहादुरगढ़ में ये बात कही है। दीपेन्द्र ने कोरोना को लेकर कुछ सख्ती बरते जाने की हिमायत की है। दीपेन्द्र ने लोगों से फिजिकल डिस्टैसिंग और मास्क का पालन करने की अपील की है । दीपेन्द्र ने बरोदा उपचुनाव जीतने का दावा किया और कहा कि भाजपा सरकार वोटों की गरज में अब बरोदा में काम करवा रही है। सरपंचो को बुलाकर ग्रांट का लालच भी दिया जा रहा है। दीपेन्द्र बहादुरगढ़ में रेलवे पार्क का शिलान्यास करने आए थे।
प्रदेश की जनता को शिवरात्री की शुभकामनाएं देने के साथ राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुडा ने कोरोना से बचाव के लिए फिजिकल डिस्टैंसिंग, मास्क और सेनेटाईजर का इस्तेमाल करते रहने की अपील की है। दीपेन्द्र हुडा ने कोरोना से निपटने के लिए सरकार की योजना और इंतजामात को नाकाफी बताया है। दीपेन्द्र ने कहा कि जब प्रदेश में कोरोना के इक्का दुक्का मामले थे तो सख्त लॉकडाउन लगा दिया लेकिन अब कोरोना भयावह रूप से फैल रहा है बावजूद इसके कहीं कोई रोकटोक नही, चैकिंग नही , टैस्टिंग और आईसोलेशन का सही इंतजाम भी नही। दीपेन्द्र हुडा ने कोरोना से निपटने के लिए कुछ सख्ती बरते जाने की हिमायत की । बॉर्डर पर चैकिंग की भी जरूरत जाहिर की है।
दीपेन्द्र हुडा बहादुरगढ़ में रेलवे लाईन के साथ बनने वाले पार्क का शिलान्यास करने आए थे। बहादुरगढ़ नगर परिषद शहर में रेलवे लाईन के साथ 6 पार्क विकसित कर रही है। रेलवे लाईन के साथ पार्क बनवाने की शुरूवात दीपेन्द्र हुडा ने लोकसभा संासद रहते हुए करवाई थी। अब 2 करोड़ की लागत से तीन पार्को का निर्माण कार्य शुरू करवा दिया है क्योंकि नगर परिषद बोर्ड की चेयरपर्सन कांग्रेस की शीला राठी हैं जो कांग्रेस की परियोजना को आगे बढ़ाने में जुटी हुई है।
दीपेन्द्र हुडा ने बरोदा उपचुनाव जीतने का दावा भी किया। दीपेन्द्र ने मुख्यमंत्री और भाजपा सरकार पर आरोप लगाया कि वोटों की गरज में सरकार बरोदा में काम करवा रही है। वोटों की गरज में ही मुख्यमंत्री और मंत्री बरोदा में आ जा रहे हैं। अब सरपंचो को ग्रंाट का लालच दिया जा रहा है। जबकि पिछले 6 साल में ना तो बरोदा में मुख्यमंत्री आए और ना ही उनका कोई मंत्री। दीपेन्द्र ने कहा कि रूके हुए विकास, बेरोजगारी, आर्थिक संकट और लोगों के जीवन स्तर के मुद्धे पर चुनाव कांग्रेस लड़ेगी और जीतेगी भी।
दीपेन्द्र हुडा ने कहा कि भाजपा सरकार ने किसानों को बदहाल कर दिया। लोगों की खुशहाली को बदहाली में बदल दिया जिसके कारण जनता के चेहरे की लाली तक फीकी पड़ गई है। दीपेन्द्र ने अपने सांसद कोटे से रेलवे लाईन के साथ बनने वाले पार्क के लिए 11 लाख की आर्थिक मदद की घोषणा भी की है। इस मौके पर कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले नगर परिषद के वाईस चेयरमैन विनोद ने घर वापसी करते हुए दीपेन्द्र की मौजूदगी में कांग्रेस ज्वाईन भी की ।


राजस्थान में सचिन पायलट के बगावत के बाद हरियाणा कांग्रेस के एक दिग्गज नेता का दर्द छलका है। दक्षिण हरियाणा के कांग्रेस नेता और लगातार छह बार विधायक रह चुके व सरकार में पावर मंत्री रह चुके कैप्टन अजय यादव का। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि जब सरकार में नहीं चलती है तो दिल पर क्या बीतती है, उससे मैं अच्छी तरह से वाकिफ हूं।

No comments:

Post a Comment