/>

Breaking

Thursday, July 16, 2020

कोराेना को हराने से 4 घंटे पहले सफीदों अस्पताल में भर्ती युवक पहली मंजिल से कूदा, हाथ-पैर में लगी चोट

कोराेना को हराने से 4 घंटे पहले सफीदों अस्पताल में भर्ती युवक पहली मंजिल से कूदा, हाथ-पैर में लगी चोट


दोपहर करीब 2 बजे अस्पताल की बिल्डिंग से कूदा, शाम करीब 6 बजे रिपोर्ट आई निगेटिव

कोरोना संकट : गुरुग्राम में नौकरी कर रहा फतेहगढ़ का युवक संक्रमित, अब तक 175 केस, ठीक हुए 134, एडमिट 34


जींद : ( संजय तिरँगाधारी ) जिले में कोरोना संक्रमण का सिलसिला जारी है। गुरुग्राम में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करने वाला फतेहगढ़ गांव का 33 वर्षीय युवक बुधवार को कोरोना संक्रमित मिला है। इससे जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 175 हो गई है, जबकि एक्टिव केसों की संख्या 34 हो गई है। वहीं बुधवार को ही सफीदों के सरकारी अस्पताल के कोविड वार्ड में दाखिल 27 वर्षीय युवक ने दोपहर को पहली मंजिल से छलांग लगा दी। इसमें युवक को हाथ व पैर पर काफी चोट आई हैं। बाद में चिकित्सकों ने उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया है।
युवक के कोविड वार्ड से छलांग लगाने का कारण उसका पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद मानसिक रूप से परेशान रहना बताया गया है। उसके परिवार के कई सदस्यों की रिपोर्ट भी पहले पॉजिटिव आई थी। बाद में उनकी दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आ गई। हालांकि बुधवार को कोविड वार्ड से छलांग लगाने वाले युवक की भी शाम को दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आ गई है।

फतेहगढ़ का युवक 2 जुलाई को आया था घर


 : फतेहगढ़ गांव का युवक अपनी पत्नी व बच्चों के साथ गुरुग्राम में रहता है। 2 दिन पहले उसे बुखार की शिकायत हुई और उसने गुरुग्राम में ही कोरोना टेस्ट सैंपल दिया। जिसकी रिपोर्ट बुधवार को पॉजिटिव आई है। युवक इससे पहले 2 जुलाई को फतेहगढ़ में अपने घर आया था। 

सफीदों के युवक की 6 जुलाई को आई थी पॉजिटिव रिपोर्ट


सफीदों नागरिक अस्पताल के कोविड वार्ड इंचार्ज डाॅ. विकास गुप्ता ने बताया कि 6 जुलाई को सफीदों के वार्ड नंबर 17 के रहने वाले युवक व इसके दूसरे परिजनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद इन्हें कई दिनों तक सिविल अस्पताल जींद में दाखिल रखा गया। बाद में परिजनों की रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया और युवक को सफीदों नागरिक अस्पताल में दाखिल किया गया। पिछले 4 दिनों से यह कोविड वार्ड में दाखिल था। इस दौरान वह मानसिक रूप से परेशान था और इसी कारण उसने बुधवार दोपहर को कोविड वार्ड से भागने के लिए छलांग लगाई। युवक को चोटें आई हैं और उसे पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है।
कोविड वार्ड से भागने का दूसरा केस
जिले में पॉजिटिव केस कोविड वार्ड से भागने का यह दूसरा मामला है। इससे पहले जुलाना के वार्ड 11 का युवक जो पिछले माह पॉजिटिव था उसे सिविल अस्पताल के कोविड वार्ड मे दाखिल किया गया था। सुबह दाखिल होने के बाद ही शाम को युवक दूसरी मंजिल से कूदकर फरार हो गया था। बाद में उसे पुलिस ने पकड़ लिया था और उसकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी।

गुरुग्राम में रहने वाला युवक मिला पॉजिटिव : डाॅ. कटारिया


फतेहगढ़ का युवक जो गुरुग्राम में रहता है पॉजिटिव मिला है। गुरुग्राम में ही सैंपल दिया था। इसकी रिपोर्ट को गुरुग्राम माइग्रेट किया है। डाॅ. पालेराम कटारिया, डिप्टी सिविल सर्जन जींद।

No comments:

Post a Comment