Breaking

Friday, August 7, 2020

48 घंटे में एक आरोपित लुटेरा पहुंचा सलाखों के पीछे, तीन पकड़ से बाहर

48 घंटे में एक आरोपित लुटेरा पहुंचा सलाखों के पीछे, तीन पकड़ से बाहर

भिवानी : सीआईए पुलिस ने रिवाड़ी खेड़ा बैंक की पौने पांच लाख रुपए की लूट के मामले  की गुत्थी  सुलझा ली। पुलिस ने महज 48 घंटों में बैंक लूटपाट करने के आरोपित को पकड़ा है। आरोपित के कब्जे से एक रिवाल्वर, जिंदा कारतूस व 55 हजार रुपए की नकदी बरामद की है। घटना के तीन अन्य आरोपित पुलिस की पकड़ से बाहर है।
आरोपित ने  विगत में चांग के एक पेट्रोल पम्प को लूटने की बात भी कबूली है। फिलहाल पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। सीआईए पुलिस की एक टीम को सूचना मिली थी कि गांव सैय से महम को जाने वाले कच्चे रास्ते पर एक युवक खड़ा है। वह वहां से गुजरने वाले वाहन चालकों को संदिग्ध  नजर से देख रहा है। पुलिस ने सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची और एक युवक को हिरासत में लिया।

थाने में लाकर उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से एक रिवाल्वर, एक जिंदा कारतूस बरामद किया।  पूछताछ में आरोपित  किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में था। समय पर पुलिस ने पहुंचकर उक्त युवक को हिरासत में लेकर थाने ले आई। पूछताछ के दौरान आरोपित की पहचान सोनीपत के खरखौदा निवासी विनय के रूप में हुई है।
साथ ही आरोपित ने 4 अगस्त को गांव रिवाड़ी खेड़ा स्थित केनरा बैंक से चार लाख 78 हजार 935 रुपए लूटे थे। लूट की घटना में  गांव सैय निवासी दिनेश, कैथल के गांव पाई निवासी बबली उर्फ नवीन तथा जींद के शांतलो कला निवासी शिवम के शामिल होने की बात कबूली। फिलहाल विनय के अलावा बाकी सभी आरोपित फरार है। डीएसपी विरेंद्र सिंह ने बताया कि बाकी मामले के आरोपितों को शीघ्र पकड़ा जाएगा।

No comments:

Post a Comment