Breaking

Friday, August 7, 2020

हवलदार के मुंह पर घूंसा मार फाड़ दी वर्दी

हवलदार के मुंह पर घूंसा मार फाड़ दी वर्दी

शहर में बरोदा फाटक के निकट एक शराबी ने ड्यूटी पर तैनात हवलदार से मारपीट की और उनकी वर्दी फाड़ दी। हवलदार टीम के साथ वाहनों की जांच कर रहे थे। पुलिस ने आरोपित को मौके पर ही काबू कर लिया।

 गोहाना : शहर में बरोदा फाटक के निकट एक शराबी ने ड्यूटी पर तैनात हवलदार से मारपीट (Beating) की और उनकी वर्दी फाड़ दी। हवलदार टीम के साथ वाहनों की जांच कर रहे थे। पुलिस ने आरोपित को मौके पर ही काबू कर लिया।
हवलदार की शिकायत पर शहर थाना में आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शहर थाना के अंतर्गत देवीपुरा पुलिस चौकी में नियुक्त हवलदार संजीव कुमार टीम के साथ बुधवार रात करीब नौ बजे शहर में बरोदा रोड स्थित फाटक (gate) के निकट वाहनों की जांच कर रहे थे।
उसी दौरान देवीपुरा कॉलोनी की तरफ से एक युवक आया। युवक आते ही हवलदार संजीव कुमार के साथ मारपीट करने लगा। युवक ने हवलदार के मुंह पर मूका मारा और उनकी वर्दी फाड़ दी। युवक ने हवलदार को जान से मारने की धमकी भी दी।
मौके पर मौजूद पुलिस कर्मचारियों ने युवक को काबू करके उसका नाम पूछा। युवक की पहचान देवीपुरा कॉलोनी निवासी दीपक उर्फ ब्लैका के रूप में हुई। संजीव कुमार की शिकायत पर शहर थाना में सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने, मारपीट व जान से मारने की धमकी के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। 

No comments:

Post a Comment