Breaking

Friday, August 14, 2020

एक नंबर की 2 गाड़ियां:गुत्थी सुलझाने में जुटी जींद पुलिस, जींद के पेट्रोल पंप से तेल डलवा फरार हुआ चालक, सीसीटीवी से नंबर हुआ ट्रेस

एक नंबर की 2 गाड़ियां:गुत्थी सुलझाने में जुटी जींद पुलिस, जींद के पेट्रोल पंप से तेल डलवा फरार हुआ चालक, सीसीटीवी से नंबर हुआ ट्रेस

जींद के पेट्रोल पंप के कैमरे में कैद हुई गाड़ी जिसका चालक तेल भरवा बिना रुपये दिए हुआ था फरार। इस गाड़ी और हिसार डिफेंस काॅलोनी के युवक की गाड़ी का नंबर एक जैसा है।

डिफेंस काॅलोनी के युवक की तोशाम की ढाणी माहू में खड़ी है गाड़ी, जींद पुलिस बोली- गाड़ी लेकर आओ वरना दर्ज होगा केस

जींद : एक नंबर की दो गाड़ियों ने जींद पुलिस को उलझा दिया है। मामला ट्रेस करने के लिए हिसार की डिफेंस काॅलोनी में रहने वाले ऋतु ध्वज से संपर्क किया है। चेताया है गाड़ी लेकर जींद सिविल लाइन थाना पहुंचे वरना केस दर्ज कर देंगे।
यह सुनकर घबराए गाड़ी मालिक ने हिसार एसपी गंगा राम पूनिया को मामले की जानकारी दी। एसपी ने उसे गाड़ी के दस्तावेजों सहित कार्यालय में बुलाया है। डिफेंस काॅलोनी वासी ऋतु ध्वज ने बताया कि मेरे पास जींद सिविल लाइन थाना से पहले हेड कांस्टेबल फिर एएसआई विरेंद्र का फोन आया था। उन्होंने बताया कि आपकी एचआर 20एल 7866 नंबर की गाड़ी जींद में देखी गई है। इसके खिलाफ कंपलेंट आई है। पेट्रोल पंप से तेल डलवाकर बिना रुपये दिए चालक फरार हो गया।
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। गाड़ी की कंपनी वॉक्सवैगन है। हमने नंबर ट्रेस किया तो आपके संबंधित जानकारी मिली। जिसके आधार पर संपर्क किया है। ऋतु ध्वज ने एएसआई को बताया कि यह कैसे संभव है। मेरी तोशाम स्थित ढाणी माहू के पेट्रोल पंप पर खड़ी है। इसका इस्तेमाल मेरी बुआ का लड़का करता है। वह भी कभी-कभार। ऐसे में संभव ही नहीं कि गाड़ी जींद गई हो। इसके बाद पुलिस कर्मी ने उसके पास सीसीटीवी फुटेज भेजी थी।
ऋतु ध्वज ने बताया कि गाड़ी बिल्कुल मेरी गाड़ी से मिलती जुलती है मगर इसकी नंबर प्लेट सिंपल है जबकि मेरी गाड़ी पर हाई सिक्योरिटी प्लेट लगी हुई है। एलॉय व्हील में अंतर है। एएसआई ने तफ्तीश में शामिल होने के लिए गाड़ी सहित जींद बुलाया है। ऋतु ध्वज ने मामले की जानकारी एसपी गंगा राम पूनिया काे दी। बकायदा जींद पुलिस द्वारा भेजी कैमरे की फुटेज व अपनी गाड़ी की तस्वीरें भी भेजी हैं। फिलहाल इसे कार्यालय में बुलाया है। हरियाणा बुलेटिन न्यूज़ संवाददाता ने सिविल लाइन थाना जींद के एएसआई वीरेंद्र से बात की तो बताया कि तफ्तीश में शामिल होना पड़ेगा। अच्छी बात होगी कि अगर उनकी गाड़ी घटना में प्रयोग न हुई हो।

No comments:

Post a Comment