Breaking

Sunday, August 23, 2020

हनीट्रैप मामले में कांग्रेस नेता सुनील बिंझौल गिरफ्तार

पानीपत: हनीट्रैप मामले में कांग्रेस नेता सुनील बिंझौल गिरफ्तार

कांग्रेसी नेता पर हनीट्रैप  में एक पुलिसकर्मी और दो दुकानदारों को फंसाकर ब्लैकमेल करने का आरोप है। अब इसी केस में 30 लाख रुपये की वसूली के आरोप में सुनील को गिरफ्तार किया गया है।

पानीपत । महिला के साथ मिलकर पुलिसकर्मी व व्यापारियों को हनी ट्रैप  में फंसा कर ब्लैकमेल करने के आरोप में कांग्रेसी नेता सुनील बिन्झौल को पुलिस ने गिरफ्तार  किया है। वहीं साथी महिला पुलिस गिरफ्त से बाहर है। वहीं कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया है पुलिस सुनील बिंझौल को फंसा रही है।
बिंझौल पर आरोप है कि उसने अपनी किराएदार के जरिए पुलिसकर्मी और दो दुकानदारों को हनीट्रैप में फंसाया और फिर ब्लैकमेल कर रहा था। तीनों का रेप केस में करीब 38 लाख में समझौता कराकर 30 लाख लेने का आरोप है। महिला ने 29 जुलाई को सेक्टर-13/17 महिला थाना में सनौली पुलिस चौकी के सिपाही सुरेंद्र दहिया, उद्यमी घनश्याम गुप्ता और सनौली के संजय रोहिल्ला पर सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था। इसी केस में वसूली के आरोप में अब सुनील को गिरफ्तार किया गया है। वहीं रेप का मुकदमा दर्ज करवाने वाली महिला तक पुलिस अभी नहीं पहुंचा पाई है। 
 डीएसपी वीरेंद्र ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि कांग्रेस के जिला कोआर्डिनेटर सुनील बिंझौल को गिरफ्तार कर लिया गया है। आईपीसी की धारा 383 यानि डरा-धमकाकर पैसे एंठने, 120 बी यानि षड्यंत्र रचने और धारा 506 धमकी देने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

No comments:

Post a Comment