Breaking

Wednesday, August 26, 2020

विवाद:2 बड़े भाइयों ने परिवार सहित मां और छोटे भाई पर किया हमला, 14 नामजद

विवाद:2 बड़े भाइयों ने परिवार सहित मां और छोटे भाई पर किया हमला, 14 नामजद

गांव भोड़ियाखेडा में घरेलू विवाद, सोने की ताबीज भी छीनने का आरोप


गांव भोड़ियाखेडा में घरेलू विवाद के चलते दो भाइयों ने अपने परिवार सहित अपनी मां व छोटे भाई पर हमला कर दिया। इस हमले में वह घायल हो गए। इस पर पुलिस ने 14 लोगों को नामजद करते हुए तीन अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस को दिए बयान में मनोहर लाल ने बताया कि वह हिसार रहता है। जबकि उसकी माता अपने गांव भोडियाखेड़ा रहती है।

आरोप है कि बीते दिनों जब वह अपने गांव पहुंचा तो उसकी मां सुगना बाई जो अपने प्लाॅट में रहती है। वह हिसार उसके साथ चलने के लिए सारा सामान बांध रही थी। इस दौरान बड़ा भाई धर्मपाल व राय साहब उसके घर आए और आते ही माता सुगना बाई के साथ झगड़ा करते हुए मारपीट करने लगे। जब वह बीच- बचाव में आया तो उस पर ईंट व अन्य तेजधार हथियार से हमला कर दिया।

जब उसे छुड़वाने के लिए उसकी पत्नी आई तो आरोप है कि असलम, सीनू, आविद व सलीम, रमजान, कमालदीन, रुकसाना, शबनम, लक्ष्मी, कमला, ममता, मंजू सहित तीन अन्य ने उसकी पत्नी को पकड़ लिया और उसके साथ भी मारपीट करने लगे। इस दौरान उसकी माता, पत्नी और बच्चा घायल हो गए। आरोप है कि मारपीट के दौरान उसकी माता से आरोपी भाई सोने की ताबीज भी छीनकर ले गए। पुलिस ने इस मामले में 14 लोगों को नामजद करते हुए तीन अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया।

No comments:

Post a Comment