/>

Breaking

Monday, August 31, 2020

सुविधा:जींद रेलवे जंक्शन पर जल्द लगेगा एटीएम, स्टेशन अधीक्षक ने लोकेशन वेरिफिकेशन कर नॉर्दर्न रेलवे को भेजी रिपोर्ट

सुविधा:जींद रेलवे जंक्शन पर जल्द लगेगा एटीएम, स्टेशन अधीक्षक ने लोकेशन वेरिफिकेशन कर नॉर्दर्न रेलवे को भेजी रिपोर्ट

जीन्द:  नॉर्दर्न रेलवे ने एक साल पहले 33 स्टेशनों पर 52 एटीएम लगाने के लिए बैंकों से ऑनलाइन टेंडर मांगे गए थे। इस प्रक्रिया को शुरू हुए एक साल बीत चुका है। अब जींद रेलवे जंक्शन पर एटीएम लगाने के लिए लोकेशन वेरिफिकेशन कर स्टेशन अधीक्षक ने नॉर्दर्न रेलवे को रिपोर्ट भेज दी है। एटीएम टिकट घर मुख्य गेट के साथ में लगेगा। इस जगह को चिह्नित कर लिया गया।

जींद रेलवे जंक्शन पर अभी तक कोई एटीएम की सुविधा नहीं थी। इससे यात्रियों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ता रहा है। जंक्शन पर किसी यात्री को पैसे निकलवाने हो तो तीन किलोमीटर दूर स्थित एटीएम पर पैसे निकलवाने के लिए जाना पड़ता है। इससे काफी परेशानी का सामना करना पड़ता रहा है। गौरतलब है कि नॉर्दर्न रेलवे 33 स्टेशनों पर 52 एटीएम लगवाएगा। इसको लेकर रेलवे ने प्रक्रिया शुरू कर दी है और बैंकों से ऑनलाइन टेंडर मांगे गए थे। रेलवे ने टेंडर लगाने के लिए 42 बैंकों को चुना गया था। इसमें 33 स्टेशन ऐसे मिले हैं जहां कोई एटीएम नहीं है। इनमें जींद जंक्शन भी शामिल पाया गया।

एसबीआई व पीएनबी ने भेजे ऑनलाइन टेंडर

जींद रेलवे जंक्शन पर एक एटीएम लगाया जाना है। इसके लिए एसबीआई व पीएनबी ने एटीएम के लिए ऑनलाइन टेंडर नॉर्दर्न रेलवे भेजा गया है। एसबीआई व पीएनबी में से एक का एटीएम लगाया जाएगा।

जगह के लिए वेरिफिकेशन भेजी गई : स्टेशन अधीक्षक

स्टेशन पर एटीएम लगाने के लिए नॉर्दर्न को जगह की वेरिफिकेशन कर रिपोर्ट भेज दी गई है। अब जल्द ही स्टेशन पर एटीएम लगाया जाएगा, फिलहाल स्टेशन पर कोई एटीएम नहीं हैं।
-जयप्रकाश, स्टेशन अधीक्षक, रेलवे जंक्शन जींद

No comments:

Post a Comment