Breaking

Tuesday, August 4, 2020

कुंए में मिला शव, लापता आढ़ती एसोसिएशन के पूर्व प्रधान के होने की आशंका

कुंए में मिला शव, लापता आढ़ती एसोसिएशन के पूर्व प्रधान के होने की आशंका


जींद/जुलाना: जुलाना पुलिस ने गांव का रोड पर एक कुएं में व्यक्ति का शव मिला है। लेकिन व्यक्ति के शव के चेहरे पर चोट के निशान मिलनेऔर पानी में शव पड़े रहने के कारण फूल जाने के कारण व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है लेकिन व्यक्ति के शव को 3 दिन पहले जुलाना से गायब हुए आढ़ती एसोसिएशन के पूर्व प्रधान एवं जुलाना ब्लॉक समिति के पूर्व चेयरमैन बलबीर दलाल का माना जा रहा है।
ऐसे में परिजन और पुलिस के बीच असमंजस की स्थिति बनी हुई है । फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जींद के सामान्य अस्पताल पहुंचा दिया है । पोस्टमार्टम  की रिपोर्ट आने के बाद ही व्यक्ति की पहचान का खुलासा हो पाएगा ।

इसी मामले में रविवार को जुलाना की नई अनाज मंडी में आढ़तियों ने बैठक की और बाद में जुलाना थाना प्रभारी से मामले की कार्रवाई गंभीरता एवं तेज गति से करने की मांग की थी। सोमवार देर सायं जुलाना में करसोला रोड पर नई अनाज मंडी से थोड़ी दूर माइरन के पास कुआं में शव को पड़े हुए देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर जुलाना मौके पर पहुंची और शव को कुआं से निकाला तथा पोस्टमार्टम के लिए जींद के सामान्य अस्पताल में भिजवाया।
शव के दोनो हाथ कपड़े से बंधे हुए थे और मुंह पर चोट के निशान भी थे। लेकिन कुएं के पानी में शव फूल जाने के कारण व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है एक तरफ जहां परिजन कुछ हद तक अपना मान रहे हैं वहीं पुलिस द्वारा व्यक्ति के शव की पहचान नहीं कर पाई है इस कारण परिजनों और पुलिस में असमंजस बना हुआ है | पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

आढ़तियों ने थाना प्रभारी से मिलकर तलाश करने की लगाई थी गुहार आढ़ती एसोसिएशन के पूर्व प्रधान बलबीर के गायब होने पर आढ़तियों ने प्रधान राजपाल की अध्यक्षता में रविवार को बैठक की थी। बैठक के बाद आढ़ती जुलाना थाना परिसर में पहुंच थे और जुलाना थाना प्रभारी से इस मामले में कार्रवाई तेज करने की मांग की।आढ़तियों ने आंशका जताई कि पूर्व प्रधान का अपहरण किया गया है।
पुलिस को सूचना मिली की जुलाना में करसोला रोड पर माइनर के पास कुए में एक शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने शव को कुआं से निकाला और पोस्टमार्टम के लिए जींद के सामान्य अस्पताल में भिजवाया दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
--- सुरेंद्र सिंह, जुलाना थाना प्रभारी।

No comments:

Post a Comment