/>

Breaking

Friday, August 28, 2020

इलेक्‍ट्रॉनिक शोरूम में लगी आग, लाखों का सामान राख

इलेक्‍ट्रॉनिक शोरूम में लगी आग, लाखों का सामान राख

जींद : ( संजय तिरँगाधारी )पटियाला चौक इलेक्‍ट्रॉनिक शोरूम  की चौथी मंजिल पर शुक्रवार अल सुबह शार्ट सर्किट  से आग भड़क उठी। आग लगने की घटना के दौरान शोरूम में कोई भी मौजूद नहीं था। घटना की सूचना पाकर फायर ब्रिगेड  की गाड़िया मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आगजनी की घटना में चौथी मंजिल पर रखे इंवर्टर, बैटरी, पंखे व अन्य लाखों रुपये कीमत का सामान जलकर राख हो गया।

पटियाला चौक स्थित पंवार इलेक्‍ट्रॉनिक शोरूम की चौथी मंजिल पर शुक्रवार अल सुबह आग भड़क उठी। घटना का उस समय पता चला जब राहगीरों ने चौथी मंजिल से उठ रही आग की लपटों तथा धूएं को देखा। जिसकी सूचना शोरूम मालिक को दी गई। चौथी मंजिल पर आग होने के कारण स्थानीय लोग आग पर काबू नहीं पा सके। उसी दौरान घटना की सूचना पाकर शहर थाना पुलिस तथा फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
शोरूम के मालिक जयकुमार पंवार ने बताया कि चौथी मंजिल पर इंवर्टर, बैटरी, पंखे, मधानी व अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान था। साथ ही वहां पर बैटरियों को चार्ज भी किया जाता था। शार्ट सर्किट के कारण चौथी मंजिल पर आग लग गई। जिसमें वहां पर रखा लगभग दस लाख रुपये का सामान व फिटिंग जलकर राख हो गई। गनीमत यह रही कि आग निचली मंजिलों की तरफ नहीं आई, इससे पूर्व ही आग पर काबू पा लिया गया।

No comments:

Post a Comment