/>

Breaking

Sunday, August 30, 2020

पहले छलकाया जाम, फिर गर्दन काट किया काम-तमाम

पहले छलकाया जाम, फिर गर्दन काट किया काम-तमाम

सोनीपत : गांव जुआं में खेतों में गए युवक की गंडासी से गर्दन काटकर हत्या  कर दी गई। युवक अपने परिचित युवकों संग गांव के पास स्थित एक खेत में ट्यूबवेल पर गया था। वहां से पुलिस ने शराब की बोतल व अन्य सामान बरामद किया है।
आशंका है कि शराब पीने के दौरान हुए झगड़े में युवक की हत्या की गई है। पुलिस ने फिलहाल युवक की मां के बयान पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस हमलावरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।
गांव जुआं का रहने वाला सूरज (23) खेतीबाड़ी करता था। सूरज के पिता की बिजेंद्र की आठ साल पहले मौत हो चुकी है और उसके परिवार में मां, छोटा भाई व बहन हैं। वह शुक्रवार को घर से गया तो वापस नहीं लौटा।

शनिवार की रात करीब दस बजे उसे गांव में देखा गया था। वह एक दुकान से नमकीन लेकर गया था। वह रातभर घर नहीं पहुंचा तो सूरज की मां और भाई ने उसके बारे में आसपास पता किया, लेकिन कोई जानकारी  नहीं मिल सकी। वह मोबाइल नहीं रखता था। परिजनों ने सोचा कि किसी दोस्त के पास चला गया होगा। रविवार तडके करीब पांच बजे ग्रामीणों ने देखा कि गांव के बाहर खेत में ट्यूबवेल के कमरे के बाहर सूरज का शव पड़ा है।
उसकी गर्दन काटकर हत्या की गई थी। उसके पास ही गंडासी भी पड़ी थी। जिस पर खून लगा था। सूचना पर पहुंचे मोहाना थाना प्रभारी श्रीभगवान व उनकी टीम ने जांच की तो वहां पर शराब की बोतल (जिसमें थोड़ी शराब बची थी), गिलास, कोल्ड ड्रिंक्स व नमकीन के पैकेट पड़े थे।

अंदेशा है कि सूरज अपने परिचितों के साथ आया था। रात को उन्होंने शराब पी थी और उसी दौरान हुए झगड़े में उसकी गंडासी से वार कर हत्या कर दी गई। शव के पास ही गंडासी पड़ी मिली। पुलिस ने सूरज की मां रेखा के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही पता लगाया जा रहा है कि सूरज के साथ रात को कौन था। जिससे हत्यारोपियों का पता लगाया जा सके।
वर्जन
युवक की तेजधार हथियार से गर्दन पर वार कर हत्या की गई है। शव के पास ही गंडासी पड़ी मिली है। उस पर खून लगा है। उसे कब्जे में ले लिया गया है। युवक की मां के बयान पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पता लगाया जा रहा है कि युवक रात को किसके साथ था। जल्द मामले का पटाक्षेप किया जाएगा। - श्रीभगवान सिंह, थाना प्रभारी मोहाना। 

No comments:

Post a Comment