/>

Breaking

Sunday, August 30, 2020

रेवाड़ी में क्राइम:आधी रात में पहले दरवाजा खुलवाया फिर गेट पर खड़ी महिला पर चलाई गोली, छर्रे लगने से हालत गंभीर

रेवाड़ी में क्राइम:आधी रात में पहले दरवाजा खुलवाया फिर गेट पर खड़ी महिला पर चलाई गोली, छर्रे लगने से हालत गंभीर

रेवाड़ी-:जिले के गांव कुंभावास में बीती रात कार में सवार होकर युवकों ने एक महिला पर गोली चला दी। महिला छर्रे लगने से घायल हो गई, जिसे उपचार के लिए शहर के ट्रॉमा सेंटर में लाया गया, जहां से उसे रोहतक रेफर कर दिया गया। परिजन महिला को रोहतक की बजाय शहर के एक निजी अस्पताल में ले गए जहां उसका उपचार चल रहा है। महिला को गोली मारने का कारण पैसे के लेन-देन को लेकर रंजिश सामने आई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर गोली चलाने वालों की तलाश शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार, बीती रात करीब 3 बजे कुछ युवकों ने एक महिला सुरेश देवी पत्नी ओमप्रकाश के घर का दरवाजा खटखटाया। महिला द्वारा दरवाजा खोलने के बाद बाहर खड़े युवकों ने उस पर गोलियां चला दी तथा मौके से फरार हो गए।
गोली के छर्रे लगने से घायल हुई महिला की चीख-पुकार सुनकर परिजन नींद से जाग गए। उन्होंने तुरंत सुरेश देवी को उपचार के लिए शहर के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां से उसकी चिंताजनक हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे रोहतक रेफर कर दिया। बताया गया है कि परिजन महिला को शहर के एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां फिलहाल वह उपचाराधीन है।
इधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ करने के बाद युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में सामने आया कि गोली चलाने वाले युवक उसी गांव के हैं और उनकी महिला के परिवार के पैसे के लेन-देन को लेकर रंजिश चली आ रही है। इसी रंजिश के चलते युवकों ने महिला पर गोलियां दागी है। फिलहाल पुलिस ने युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment