Breaking

Tuesday, August 4, 2020

जुम्माद्दीन को फांसी के फंदे तक पहुंचाएंगे पांच वकील

जुम्माद्दीन को फांसी के फंदे तक पहुंचाएंगे पांच वकील

जींद/सफीदों :  गांव डिडवाड़ा में अपने ही पांच बच्चों के हत्यारोपित जुम्माद्दीन को फांसी  के फंदे तक पहुंचाने के लिए वरिष्ठ भाजपा नेता कर्मवीर सैनी के नेतृत्व में पांच वकीलों का एक पैनल गठित किया गया है। वकीलों का यह पैनल निशुल्क रुप से सरकार की मदद करेगा तथा जुम्माद्दीन को फांसी के फंदे तक पहुंचाने के लिए काम करेगा। सैनी सोमवार को गांव डिडवाड़ा मेंं पहुंचे थे।
जुम्माद्दीन की मां तथा उसकी पत्नी समेत ग्रामीणों ने कर्मवीर सैनी के सामने जुम्मादीन को फांसी दिलाने की मांग की। कर्मवीर सैनी ने कहा कि अपने ही पांच मासूम बच्चों के हत्यारे  को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। अदालत से फांसी की मांग की जाएगी और उनके नेतृत्व में पांच वकीलों का एक पैनल सरकार की निशुल्क मदद करेगा ताकि यह केस मजबूती के साथ लड़ा जा सके।
सैनी ने कहा कि इस प्रकार के लोग समाज पर कलंक हैं। ऐसे लोगों को जल्दी से जल्दी फांसी की सजा हो ताकि अपराधी प्रवृत्ति के लोगों के लिए यह एक कड़ा संदेश पहुंचे। सैनी ने कहा कि अब वह जुम्माद्दीन को फांसी के तख्ते तक पहुंचाने के लिए काला कोट पहनेंगे। इस मौके पर गांव के पूर्व सरपंच रोशन गुर्जर, जगदीश कश्यप, ईशम सिंह गुर्जर, सुरेंद्र गुर्जर, कृष्ण, ऋषिपाल, गुलाब खान, याशीन, सुलेमान सहित गांव के काफी लोग मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment