Breaking

Saturday, August 22, 2020

गैस पाइप लाइन टूटी, गैस रिसाव होने से मच गई अफरा-तफरी

गैस पाइप लाइन टूटी, गैस रिसाव होने से मच गई अफरा-तफरी

शुक्रवार को शहर के गढ़ी बोलनी रोड पर एक अस्पताल  के साथ लगती नाले वाली गली में सड़क तोड़ते समय नीचे दबी गैस पाइप लाइन टूट गई।

 रेवाड़ी : ( पंकज कुमार ) शुक्रवार को शहर के गढ़ी बोलनी रोड पर एक अस्पताल  के साथ लगती नाले वाली गली में सड़क तोड़ते समय नीचे दबी गैस पाइप लाइन टूट गई। गैस का रिसाव होने से कॉलोनी में अफरा-तफरी मच गई।
सूचना के बाद संबंधित अधिकारी मौके पर पहुंचे। कुछ देर बाद गैस कंपनी के अधिकारी और कर्मचारी  भी पहुंच गए। इससे पहले फायर ब्रिगेड की गाड़ी को भी मौके पर बुला लिया गया। करीब आधे घंटे बाद गैस के रिसाव को रोका गया। उसके बाद कॉलोनी के लोगों ने राहत की सांस ली।
दरअसल, गढ़ी बोलनी रोड पर डा. अनिल अस्पताल के साथ लगती गली में जेसीबी से सड़क खोदी जा रही थी। सड़क खोदने वाले कर्मचारी नीचे दबी गैस पाइप लाइन को भूल गए और जेसीबी से गैस लाइन पाइप लाइन टूट गई।
इस गैस पाइप लाइन से कॉलोनी के सैकड़ों घरों को गैस की सप्लाई होती है। गैस का रिसाव होते ही वहां काम कर रहे कर्मचारियों के साथ-साथ कॉलोनी के लोगों में भी दहशत फैल गई। सूचना के बाद गैस कंपनी के अधिकारी और कर्मचारी पहुंचे। फायर कर्मचारियों को भी बुलाया गया। करीब आधे घंटे बाद गैस के रिसाव को रोका गया।

No comments:

Post a Comment