Breaking

Friday, July 31, 2020

गुरुग्राम में जेल में मादक पदार्थ और मोबाइलों की सप्लाई के आरोप में गिरफ्तार डिप्टी जेलर धर्मबीर चौटाला के बेटे रवि चौटाला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

गुरुग्राम : गुरुग्राम में जेल में मादक पदार्थ और मोबाइलों की सप्लाई के आरोप में गिरफ्तार डिप्टी जेलर धर्मबीर चौटाला के बेटे रवि चौटाला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

गुरुग्राम : गुरुग्राम में जेल में मादक पदार्थ और मोबाइलों की सप्लाई के आरोप में गिरफ्तार डिप्टी जेलर धर्मबीर चौटाला के बेटे रवि चौटाला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी रवि चौटाला ने एक ऑडियो वायरल किया था, जिसमें जेल को उडा़ने और कर्मचारियों के साथ गलत होने की धमकी दी थी।


भोंडसी जेल का डिप्टी जेलर धर्मबीर चौटाला सस्पेंड, कैदियों को मोबाइल और नशा पहुंचाने का था आरोप भोंडसी जेल का डिप्टी जेलर धर्मबीर चौटाला गिरफ्तार, मोबाइल सिम और नशीला पदार्थ बरामद

इस मामले में सीआईए-39 की टीम ने आरोपी रवि चौटाला को सिरसा से गिरफ्तार किया है। आरोपी भौंडसी जेल से निलंबित डिप्टी सुपरिटेंडेट धर्मबीर चौटाला का बेटा है। आरोपी के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा के मद्देनजर केस दर्ज किया गया है और देर रात आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
                        

ऑडियो में क्या है खास 

वायरल ऑडियो डिप्टी जेलर धर्मबीर चौटाला के बेटे रवि चौटाला का बताया जा रहा है, जिसमें आरोपी खुद अपना नाम बता रहा है और भौंडसी जेल के कर्मचारियों को बदली करवाने की नसीहत दे रहा है। आरोपी बड़े गैंगस्टरों के साथ मिलकर जेल में बड़ी वारदात करने की धमकी दे रहा है।

कौन है धर्मबीर चौटाला 


धर्मबीर चौटाला भौंडसी जेल में डिप्टी जेलर के पद पर तैनात था, लेकिन जेल विभाग ने धर्मबीर चौटाला को सस्पेंड कर दिया है। वहीं मादक पदार्थों और मोबाइलों की जेल में सप्लाई के आरोप में धर्मबीर चौटाला को उसके घर से गिरफ्तार किया था। आरोपी धर्मबीर चौटाला के घर से 12 मोबाइल, सिम और 210 ग्राम चरस बरामद की गई थी।

No comments:

Post a Comment