/>

Breaking

Saturday, August 29, 2020

हरियाणा:केंद्रीय राज्यमंत्री रामदास अठावले ने फिल्म एक्टर सुशांत के पिता से की मुलाकात, बोले- आत्महत्या नहीं हत्या की गई

हरियाणा:केंद्रीय राज्यमंत्री रामदास अठावले ने फिल्म एक्टर सुशांत के पिता से की मुलाकात, बोले- आत्महत्या नहीं हत्या की गई

सुशांत सिंह के पिता केके सिंह और बहन रानी सिंह से मुलाकात करते हुए केंद्रीय राज्यमंत्री रामदास अठावले।

अठावले ने किसी बड़े गैंग का हाथ होने की संभावना जतायी सीबीआई जल्द जांच पूरा कर सच्चाई को रखे देश के सामने


फरीदाबाद : केंद्रीय राज्यमंत्री रामदास अठावले शुक्रवार को सेक्टर-21सी स्थित पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह के आवास पर पहुंचे और फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह और बहन रानी सिंह से मुलाकात की। करीब 30 मिनट तक हुई मुलाकात में केके सिंह ने मुंबई पुलिस पर नाराजगी भी जताई। उन्होंने मंत्री से कहा कि सुशांत सिंह जाना पहचाना नाम था उसके बाद भी जांच में जिस तरह से देरी लापरवाही की गई इससे साफ है कि मुंबई पुलिस हत्यारे को बचाने की कोशिश की है।
उधर, राज्यमंत्री ने अपनी पार्टी की ओर से जांच में हर संभव मदद करने का भरोसा दिया। परिजनों से मिलने के बाद पत्रकारवार्ता में कहा कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसकी हत्या की गई है। इसमें किसी बड़े गैंग का हाथ होने की आशंका है। अब इस केस की जांच सीबीआई जल्द से जल्द पूरा कर सच्चाई देश के सामने रखे। क्योंकि पूरे देस में सुशांत के समर्थकों में इसे लेकर गुस्सा है।
मुंबई पुलिस पर सवाल खड़ा करते हुए मंत्री ने कहा कि वैसे तो मुंबई पुलिस देश की नंबर वन पुलिस मानी जाती है। लेकिन जिस तरह से सुशांत के मामले में जांच पड़ताल की वह बेहद ही चिंताजनक है। उन्होंने कहा कि 56 लोगों के स्टेटमेंट लेने फिर भी एफआईआर दर्ज न करने से पुलिस की कार्य शैली पर सवालिया निशान खड़ा करता है।
अठावले ने कहा कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर सीबीआई को भी संदेश है। अब तो ड्रग कनेक्शन की भी बात सामने आ रही है। सीबीआई इस केस को जल्द से जल्द जांच पूरी कर सच्चाई जनता के सामने लाए ताकि पीड़ित परिवार को न्याय मिल सके।

No comments:

Post a Comment