/>

Breaking

Monday, August 31, 2020

सिरसा:बिजली चोरी रोकने गई पावरकॉम की टीम को बंधक बना चींटियाें से कटवाया

सिरसा:बिजली चोरी रोकने गई पावरकॉम की टीम को बंधक बना चींटियाें से कटवाया

रामपुरा फूल के गांव बल्लो में बिजली चोरी रोकने के लिए गई पावरकॉम की टीम के साथ गांव के कुछ लोगों ने धक्का-मुक्की करते हुए जहां उनकाे बंधक बना लिया और वहीं आरोपियों ने मुलाजिमों को प्रताड़ित करने के लिए चींटियों के झुंड में बैठने पर मजबूर कर दिया। चींटियाें ने कई मुलाजिमों को काट लिया। किसी तरह पावरकॉम की टीम वहां से जान बचाकर निकली।

मामला जब उच्चाधिकारियों के पास पहुंचा ताे पुलिस को शिकायत देने के बाद पांच लोगों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस का दावा है कि आरोपियों को पकड़ने के लिए रेड की जा रही है। उधर चींटियों से काटे जाने वाले मुलाजिमों को उनके सहयोगियों ने सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां उनको उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

थाना सदर पुलिस को शिकायत देकर पावरकॉम के एसडीओ गुरप्रीत सिंह ने बताया कि उनको काफी समय से शिकायतें मिल रही थी कि गांव बल्लो में कुछ लोग बिजली चोरी कर रहे हैं। इसी के तहत 27 अगस्त को विभाग के उच्चाधिकारियों के आदेशों पर उपमंडल आफिसर नथाना की ड्यूटी गांव बल्लो के घरेलू बिजली कनेक्शन की चेकिंग करने के लिए लगाई गई थी।

टीम गांव पहुंची तो वहां पर कुछ घरों में बिजली चोरी पकड़ी गई जब पावरकॉम की टीम ने कार्रवाई शुरू की ताे बिजली चोरी करते पकड़े गए बूटा सिंह, रेशम सिंह, मिट्ठू सिंह, सुक्खा सिंह और कुछ अज्ञात लोगों ने टीम को घेर लिया और उनके साथ हाथापाई करते हुए सभी को बंधक बना लिया। यहीं नहीं आरोपियों ने उन्हें पास ही लगे चींटियाें के झुंड में बैठने के लिए मजबूर कर दिया। टीम किसी तरह आरोपियों के चंगुल से बचकर निकली और उच्चाधिकारियों को सूचित किया। मामले की जांच कर रहे एसआई बलजीत सिंह ने बताया कि एसडीओ की शिकायत पर आरेापियों पर केस दर्ज करगिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं।

No comments:

Post a Comment