Breaking

Thursday, August 13, 2020

छात्रों ने कर्ज उतारने के लिए रची थी दवा विक्रेता से रंगदारी मांगने की साजिश

छात्रों ने कर्ज उतारने के लिए रची थी दवा विक्रेता से रंगदारी मांगने की साजिश

4 अगस्त को एक व्यक्ति ने फोन पर थोक दवा विक्रेता मुकेश पोपली को अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए 20 लाख की रंगदारी मांगी थी पुलिस ने गुत्थी को सुलझा लिया है। पुलिस ने मामले में चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

झज्जर : झज्जर के एक होलसेल दवा विक्रेता से 20 लाख रुपए की रंगदारी  मांगे जाने की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। इस मामले में झज्जर पुलिस ने स्थानीय निजी कॉलेज के फार्मेसी में पढ़ने वाले छात्रों सहित चार को गिरफ्तार  किया है। जिन्होंने अपना कर्ज उतारने के लिए दवा विक्रेता से बीस लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी।
रंगदारी मांगने के लिए मामले में पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों आरोपियों में विक्रम गांव खेड़ी जट्ट व नीरज गांव खुंगाई जिला झज्जर के रहने वाले है और दोनों ही झज्जर के एसडी कॉलेज के फार्मेसी के छात्र है। पुलिस की माने तो इन दोनों छात्रों को दवा विक्रेता से रंगदारी मांगने के लिए उकसाने का मुख्य सूत्रधार जहांआरा बाग स्टेडियम के पास ही एक कैमिस्ट शॉप पर नौकरी करने वाला चिराग निवासी सीताराम गेट झज्जर नाम का युवक था। उसने ही रंगदारी मांगने वाले इस मामले में मुखबिर का काम किया। इसके अलावा पुलिस ने जींद जिले के गांव पेगा के रहने वाले संजय नामक युवक को भी गिरफ्तार किया है। इन सभी ने योजनाबद्ध तरीके से रंगदारी मांगने की इस घटना को अंजाम दिया।

No comments:

Post a Comment