/>

Breaking

Monday, August 31, 2020

खुदकुशी केस:महिला ने कारोबारी को प्रेम में फंसा बनाई वीडियो, ब्लैकमेल कर 15 लाख हड़पे, रेप केस भी किया

खुदकुशी केस:महिला ने कारोबारी को प्रेम में फंसा बनाई वीडियो, ब्लैकमेल कर 15 लाख हड़पे, रेप केस भी किया

महिला समेत 2 गिरफ्तार, 1 आरोपी फरार पकड़े जाने के डर से महिला ने दर्ज कराया था केस

बल्लभगढ़ के भीकम कॉलोनी निवासी कारोबारी संजीव कौशिक आत्महत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने महिला और उसके एक सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है, जिनकी पहचान बल्लभगढ़ निवासी पिंकी तिवारी और यूपी के मथुरा जिला निवासी स्वामी उर्फ कृपाल सिंह के तौर पर हुई है। आरोपियों का एक साथी विनोद फरार है।
पूछताछ में महिला ने खुलासा किया कि कारोबारी की मोटी कमाई को देख उसने ब्लैकमेल कर पैसे हड़पने की योजना बनाई। इसे अंजाम देने के लिए महिला ने कारोबारी संजीव कौशिक के साथ प्रेम जाल बिछाया। एक दिन मौका पाकर उसने अपने साथी से वीडियो बनवा लिया। इसके बाद ब्लैकमेल करने लगी। एक साल में महिला ने कारोबारी से करीब 15 लाख रुपए वसूल लिए। वह और पैसे मांग रही थी।
इससे कारोबारी डिप्रेशन में आ गया और परेशान होकर गुडग़ांव नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली। आरोपी महिला और उसका साथी काफी समय से कारोबारी के साथ काम करते थे। पुलिस ने कारोबारी के घर से एक सुसाइड नोट बरामद किया था। इसमें मृतक ने अपने यहां काम करने वाली महिला और दो अन्य लोगों को जिम्मेदार ठहराया था।
पुलिस प्रवक्ता एवं एसीपी धारणा यादव ने बताया कि आरोपी महिला को बल्लभगढ़ से और उसके साथी स्वामी को पलवल से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया महिला को जब कारोबारी संजीव कौशिक के लापता होने की सूचना मिली तो उसने नया ड्रामा रचा। वह बचने के लिए 28 अगस्त को महिला थाना बल्लभगढ़ पहुंची और कारोबारी पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करा दिया। पुलिस अभी इस केस की जांच कर ही रही थी कि 29 अगस्त को ही पुलिस को कारोबारी का शव गुड़गांव में नहर से बरामद हो गया।

No comments:

Post a Comment