/>

Breaking

Sunday, August 30, 2020

प्राइवेट बसों पर कसा शिकंजा, 16वें से 8वें पायदान पर पहुंची रोडवेज की कमाई

जींद:प्राइवेट बसों पर कसा शिकंजा, 16वें से 8वें पायदान पर पहुंची रोडवेज की कमाई

जीएम ने अच्छी कमाई के करने के लिए सभी परिचालकों को दिए निर्देश

जींद : ( संजय तिरँगाधारी ) प्राइवेट बसों पर शिकंजा कसने के बाद अब रोडवेज की कमाई में काफी सुधार हुआ है और प्रदेशभर में डिपो में 16वें से 8वें पायदान पर पहुंच गया है। रोडवेज की अधिकतर रूटों पर अब अच्छी कमाई हो रही है। इससे डिपो की रैकिंग में काफी सुधार आया है। अधिकतर लोकल रूट पर 22 रुपए किलोमीटर से ज्यादा की कमाई की जा रही है और लंबे रूट पर भी 34 रुपए प्रति किलोमीटर से ज्यादा की कमाई हो रही है।
जीएम बिजेंद्र सिंह ने कुछ दिन पहले ही प्राइवेट बसों को समय पर बस स्टैंड परिसर के बाहर निकालने के निर्देश दिए थे और कर्मचारियों को कमी मिलने पर हिदायत भी दी थी। इसके बाद जीएम ने अगले दिन खुद एक निजी बस की चेकिंग कर सवारियों को उतरवाकर रोडवेज की बस में बैठाया था। इससे कर्मचारियों को भी साफ निर्देश दिए गए हैं कि अगर किसी भी प्राइवेट बस का समय थोड़ा सा भी ज्यादा हो जाए तो उस बस की सवारी उतरवा लो।
इसके बाद से रोडवेज की कमाई लगातार बढ़ रही है और अब डिपो प्रदेशभर में 16वें से 8वें पायदान पर आ गया है। डिपो रैंकिंग में सुधार होने के साथ-साथ अब डिपो की कमाई में काफी सुधार हो गया है। अब डिपो की प्रतिदिन कमाई 6 से साढ़े 6 लाख रुपए हो रही है। अब यह कमाई धीरे-धीरे 7 लाख के करीब पहुंच रही है।

ज्यादा कमाई करने वाले होंगे सम्मानित

जीएम ने द्वारा दिए निर्देश में कहा कि अगर कोई परिचालक ज्यादा कमाई लाता है तो उसे विभाग की ओर से सम्मानित किया जाएगा। इस महामारी में परिचालकों के लिए भी ज्यादा कमाई निकालना काफी कठिन कार्य है।

No comments:

Post a Comment