Breaking

Monday, August 17, 2020

TikTok पर वीडियो डालती थी युवती, युवक के कमेंट्स पढ़कर हुआ प्यार, अब थाने में पहुंच गया केस

TikTok पर वीडियो डालती थी युवती, युवक के कमेंट्स पढ़कर हुआ प्यार, अब थाने में पहुंच गया केस

सोनीपत : सोनीपत में एक युवती TikTok पर वीडियो बनाकर डालती थी, जिसके बाद युवती को दिल्ली के एक युवक से प्यार हो गया। युवती को युवती ने शादी का झांसा दिया और दुष्कर्म करता रहा। अब आरोपी दिल्ली निवासी आकाश मुकर गया, जिसके बाद युवती ने पुलिस थाने में शिकायत दी है।

युवती सोनीपत में किराये के मकान में रहती है और चाइनीज एप Tiktok पर वीडियो बनाकर डालती थी। युवती के वीडियो पर दिल्ली का एक युवक कमेंट करने लगा, जिसके बाद धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती हो गई। कुछ ही समय में दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने एक साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे।
युवती का आरोप है कि दिल्ली निवासी आकाश ने उसे मिलने के लिए बुलाया था। जिसके बाद आकाश ने उसे शादी करने का वादा किया और उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती का आरोप है कि आरोपी आकाश ने उसे एक सप्ताह तक घर में रखा था और दुष्कर्म करता रहा, जिसके बाद उसने घर से निकाल दिया।

पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने इस संबंध में आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। पुलिस में युवती का मेडिकल करवाकर कोर्ट में बयान दर्ज करवाएं हैं। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही हैं।
पुलिस ने बताया कि युवती ने शिकायत दी है कि दिल्ली के आकाश नामक युवक के साथ उसकी दोस्ती टिकटोक पर हुई थी, जिसके बाद आकाश ने उसे दिल्ली बुला लिया था और उसके साथ एक हफ्ते रहा और दुष्कर्म किया।

जांच अधिकारी एसआई उषा ने बताया कि पीड़िता के बयान पर आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। मामले में कार्यवाही करते हुए पीड़िता का मेडिकल करवाकर अदालत में बयान दर्ज करवाए। मुकदमा दर्ज कर लिया शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने की शिकायत मिली थी।
आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही हैं। जल्द आरोपित को काबू कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।

No comments:

Post a Comment