/>

Breaking

Saturday, August 29, 2020

आगे-आगे दौड़ता रहा युवक, पीछे दे दनादन फायरिंग, पास से ही गुजर रहा बुजुर्ग घायल

आगे-आगे दौड़ता रहा युवक, पीछे दे दनादन फायरिंग, पास से ही गुजर रहा बुजुर्ग घायल

रोहतक : झज्जर चुंगी के पास स्थित कमला नगर में शनिवार की शाम उस समय हड़कंप  मच गया, जब दो युवकों ने जिम से जा रहे युवक पर फायरिंग कर दी। युवक जान बचाने के लिए पैदल ही भागने लगा और हमलावर गोलियां चलाते हुए उसके पीछे दौड़ते रहे।
इस दाैरान युवक तो गोंलियाें से बचने में सफल हो गया लेकिन एक राहगीर बुजुर्ग के घुटने में गोली जा लगी। गोलियों की आवाज से कालोनी में दहशत का माहौल बन गया। पुलिस को सूचना दी गई लेकिन पुलिस काफी देरी से माैके पर पहुंची।
मामले के अनुसार, सुनारियां निवासी दीपक कमला नगर में एक जिम में आया था। वह एक्सरसाइज करने के बाद बाहर पहुंचा तो उसने देखा कि उसके सामने हमलावर पिस्तोल लिए हुए खड़े हैं। उसने बिना देरी किए दौड़ लगा दी।

बदमाश पैदल ही उसके पीछे गाेलियां चलाते हुए दौड़ने लगे। उन्होंने कई फायरिंग की। एक गोली  गली में जाते हुए 62 वर्षीय बुजुर्ग हरीश कत्याल के घुटने में जा लगी। वह गोली लगते ही गिर पड़े। कुछ देर बाद बदमाश पैदल ही वापिस आए और अपने वाहन उठा कर फरार हो गए।
राहगीरों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी लेकिन पुलिस घटना के काफी देर बाद मौके पर पहुंची। शिवाजी कालोनी एसएचओ बलवंत सिंह सूूचना मिलने के बाद मौके पर पहुुंचे। जिम संचालक समेत जिम करने आए युवकों से बातचीत कर जानकारी एकत्रित की। पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।
फुटेज में दो युवक कैद
पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज लगी है। जिसमें दीपक जान बचाने के लिए पैदल आगे भाग रहा है। दो युवक हथियार लेकर उसके पीछे दौड़ रहे हैं। दीपक जब हाथ से निकल जाता है तो वह वापस भागते हुए जिम के पास आते हैं और बाइक उठा कर फरार हो जाते हैं। पुलिस ने फटेज में कैद दोनों युवकों की पहचान कर ली है। जिसके आधार पर उनकी तलाश की जा रही है।
वर्जन
दीपक ने शिकायत दी है। उसने मोहित, अक्षय पर फायरिंग के आरोप लगाए हैं। आरोपितों की तलाश की जा रही है। उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। - बलवंत सिंह, एसएचओ शिवाजी कालोनी

No comments:

Post a Comment