Breaking

Tuesday, September 15, 2020

अखाड़े में 14 साल के बच्चे से मारपीट, संवेदनशील अंग में डाल दी लाल मिर्च

अखाड़े में 14 साल के बच्चे से मारपीट, संवेदनशील अंग में डाल दी लाल मिर्च

गोहाना : पानीपत के एक गांव के व्यक्ति ने गोहाना क्षेत्र में एक अखाड़ा संचालक और उसके साथियों पर उसके बेटे को रस्सी से बांध कर पीटने  का आरोप लगाया है। अखाड़े में ही उसके 14 साल के बेटे से कुकर्म करने (संवेदनशील अंग में लाल मिर्च डालने) का आरोप लगाया है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
पानीपत के एक व्यक्ति ने सदर थाना में शिकायत दी कि उन्होंने अपने 14 साल के बेटे को कुश्ती सिखाने के लिए गोहाना क्षेत्र में एक अखाड़े में दाखिला करवाया था। किशोर दाखिले के बाद अखाड़े के हास्टल में रहने लगा। शनिवार रात को अखाड़ा संचालक ने किशोर के पिता के पास फोन किया और कहा कि आपका बेटा निकम्मा है उसे वापस ले जाओ।

उन्होंने अपने भांजे और दुकान पर काम करने वाले एक व्यक्ति को अखाड़े भेजा और उनके बेटे को ले आए। देर रात को जब पिता घर पहुंच कर बेटे से मिले तो उसकी आपबीती सुन कर हैरान रह गए। किशोर ने पिता को बताया कि अखाड़ा के संचालक ने तीन साथियों के साथ मिल कर उससे मारपीट की। अखाड़ा संचालक व उसके साथियों ने उसे कमरे में बंद कर दिया और हाथ कपड़े से बांद कर उसे डंडों व पाइप से पीटा।
बाद में अखाड़ा संचालक के दो साथी किशोर को कमरे से बाहर बरामदे में ले आए और वहां पर तीन चार युवक मिले। उन युवकों ने किशोर को दबोच कर उसके संवेदनशील अंग में लाल मिर्च डाल दी। किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी गई। किशोर के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। 

No comments:

Post a Comment