/>

Breaking

Saturday, September 19, 2020

जाखल:हरियाणा वेयर हाउस के गोदाम से 343 गेहूं के बैग चोरी, केस

जाखल:हरियाणा वेयर हाउस के गोदाम से 343 गेहूं के बैग चोरी, केस



  • जाखल के हरियाणा वेयर हाउस के गोदाम नंबर 4 से गेहूं के 343 बैग चोरी होने का मामला सामने आया है। गेहूं चोरी होने की शिकायत वेयर हाउस मैनेजर गुरुप्रसाद ने पुलिस थाना में दी है। जिसके आधार पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मैनेजर गुरप्रसाद ने बताया कि हरियाणा पंजाब सीमा पर बस स्टैंड के नजदीक स्थित गोदाम नंबर 4 में उन्होंने गेहूं का स्टॉक किया हुआ है।

बीते दिनों गेहूं के स्टॉक की जांच के दौरान उन्हें पता चला कि उसमें से गेहूं के थैले कम हो गए हैं। जिसकी जांच की गई तो उसमें 343 गेहूं के थैले कम मिले। शिकायत में बताया गया है कि 1 से 15 सितंबर के बीच में चोरी की वारदात हुई है। चोरी का यह मामला इसलिए भी संदिग्ध बना हुआ है क्योंकि पुलिस के पास यह भी सूचना है कि गोदाम से निकाला गया गेहूं साथ लगते पंजाब के कड़ैल में बेचा गया है।

गोदाम के अंदर हर वक्त चौकीदार भी नियुक्त रहता है। वहां पर अनेक कर्मचारी भी काम करते हैं। लेकिन इसकी जानकारी देने के लिए प्रबंधक बार-बार बचते नजर आ रहे हैं। हालांकि मामला उजागर होने के बाद प्रबंधक द्वारा इसकी शिकायत पुलिस थाना में दर्ज करवा दी गई है।

मामले की जांच कर रहे हैं

वेयरहाउस प्रबंधक जाखल की शिकायत पर चोरी का केस दर्ज किया गया है। जिसकी जांच की जा रही है। 15 दिनों के अंदर 343 गेहूं के बैग चोरी होने की बात सामने आई है। जांच के उपरांत जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। -राम कुमार, जांच अधिकारी एचसी, पुलिस थाना, जाखल।


No comments:

Post a Comment