/>

Breaking

Saturday, September 26, 2020

एक्सिडेंट:बाइक से ड्यूटी पर रोहतक डिपो जा रहे रोडवेज चालक-परिचालक को कार ने मारी टक्कर, मौत

एक्सिडेंट:बाइक से ड्यूटी पर रोहतक डिपो जा रहे रोडवेज चालक-परिचालक को कार ने मारी टक्कर, मौत

रोहतक : रोहतक एरिया में शुक्रवार शाम एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। रोहतक-झज्जर हाईवे पर कार की टक्कर से बाइक सवार रोडवेज चालक-परिचालक की मौत हो गई। शुक्रवार दोपहर हादसे के वक्त करौथा निवासी हरदीप, बेरी निवासी नवीन और बेरी निवासी जगपाल ड्यूटी के लिए रोहतक डिपो जा रहे थे।उसी दौरान तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी बताया जा रहा है कि टक्कर मारने वाली कार एक महिला चिकित्सक की थी।
दोनों घायलों को पीजीआई में भर्ती किया गया है। करौंथा निवासी करीब 50 वर्षीय हरदीप और बेरी निवासी 37 वर्षीय नवीन और बेरी निवासी रोडवेज परिचालक जगपाल रोडवेज डिपो राेहतक में ड्यूटी के लिए आ रहे थे। जब वें गांव शिमली के पास पहुंचे ताे एक कार ने टक्कर मार दी। जिससे तीनों सड़क पर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए।
राहगीरों ने तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उपचार के दौरान चालक हरदीप और परिचालक नवीन ने दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे परिचालक जगपाल का अभी उपचार चल रहा है। बेरी के चुलयान पाना निवासी नवीन पुत्र रामकुमार की डेढ़ साल की बेटी है।
नवीन के परिजनों ने बताया कि वो हरियाणा रोडवेज में चालक की नौकरी कर रहा था और ड्यूटी पर जा रहा था। उसी दौरान हादसा हो गया। नवीन परिवार में अकेला कमाने वाला था। बताया गया कि सड़क हादसे के बाद कार भी बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हाे गई कार सवार माैके से फरार हो गए। कार में कितने लोग थे इसकी भी जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

No comments:

Post a Comment