Breaking

Friday, September 11, 2020

जिला प्रशासन अलर्ट:डेरा प्रमुख के अस्पताल का वीडियो वायरल, सिरसा में जांच करने पहुंची टीम

जिला प्रशासन अलर्ट:डेरा प्रमुख के अस्पताल का वीडियो वायरल, सिरसा में जांच करने पहुंची टीम

डेरा सच्चा सौदा से जुड़े अस्पताल की महिला स्टाफ की ओर से वायरल किए एक वीडियो को लेकर सिरसा जिला प्रशासन अलर्ट हो गया। जैसे ही डेरा के अस्पताल का नाम आया सिरसा डीसी ने वीडियो की सच्चाई जानने के लिए एसडीएम जयवीर यादव के नेतृत्व में टीम गठित की। गुरुवार सुबह टीम डेरा सच्चा सौदा सिरसा के शाह सतनाम सुपर स्पेशलिटी अस्पताल पहुंची।

वहां पर अस्पताल के प्रबंधन से एसडीएम और डीएसपी ने वायरल वीडियो के बारे में जानकारी मांगी। जिस पर डेरा अस्पताल प्रबंधन ने बताया कि यह वीडियो सिरसा का नहीं है। राजस्थान के गुरुसर मोडिया यानि डेरा प्रमुख के गांव के अस्पताल का है। जिसकी पुलिस को भी शिकायत दी है।

वीडियो में अस्पताल स्टाफ ने लगाए छेड़खानी के आरोप


पिछले कुछ दिनों से सिरसा के डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरुमीत राम रहीम इंसा के जन्म स्थान गुरुसर मोडिया राजस्थान में बने अस्पताल की लड़कियों की एक वीडियो वायरल हो रही है। ये लड़कियां खुद को शाह सतनाम अस्पताल की नर्सें बता रही हैं और वीडियो के जरिये इंसाफ मांगा है।

लड़कियां बता रही हैं कि उनके साथ ज्यादती हो रही है। उनके साथ छेड़खानी होती है। लड़कियों ने कमरे में बैड के नीचे लगी चिप को भी दिखाया है, जिसमें उनकी बातों को रिकॉर्ड करने की बात कही है। पहले इस प्रकार की चिप बाथरुम में भी लगी मिली थी।

No comments:

Post a Comment