/>

Breaking

Tuesday, September 1, 2020

नशे में बिजली के खंभे पर चढ़ा युवक:कुरुक्षेत्र के बाबैन में भांग के नशे में बिजली के खंभे पर चढ़ा युवक

नशे में बिजली के खंभे पर चढ़ा युवक:कुरुक्षेत्र के बाबैन में भांग के नशे में बिजली के खंभे पर चढ़ा युवक


पुलिस ने नीचे उतरने के बाद पहले समझाया फिर थाने ले गई। एसआई गुलजार सिंह के मुताबिक युवक संभवत: भांग के नशे में है। वह ठीक से बात भी नहीं कर पा रहा। उसके खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा।
बोला- नशा करने पर मां डांटती है, जहां जाता हूं वहीं पर आ जाती है
इंदिरा काॅलोनी निवासी 22 युवक सुखपाल सोमवार सुबह करीब 9 बजे बिजली पावर हाउस से कुछ दूर बिजली की 11 केवी लाइन के खंभे पर चढ़ गया। ग्रामीणों ने पुलिस व बिजली कर्मियों को सूचित किया। युवक को नीचे उतरने के लिए कई बार बोला गया, लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी। हालांकि इस दौरान बिजली सप्लाई बंद थी।

सुखपाल नशे का आदी है। वह भांग का सेवन करता है। जब उससे पूछा कि वह क्यों ऊपर चढ़ा है तो कहा कि उसकी मां उसे डांटती है। अपने खर्च पर नशा करता है। किसी के यहां चोरी नहीं करता। कहीं भी आता-जाता है तो मां भी उसके पीछे आ जाती है इसीलिए वह खंभे पर चढ़ा।

थका तो कर्मचारियों ने दबोचा : 11 बजे तक ड्रामा चला। मां व अन्य परिजनों ने कहा कि वे लोग उसे प्यार करते हैं। नहीं चाहते कि उसकी जिंदगी खराब हो। वह गलत संगत के लोगों का साथ छोड़े। 11 बजे के करीब वह थककर खंभे पर बैठ गया। इसी बीच बिजली कर्मियों ने उसे पकड़ लिया। एसडीओ बिजली बोर्ड वेदप्रकाश गुप्ता ने युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है।

No comments:

Post a Comment