Breaking

Wednesday, September 30, 2020

फरीदाबाद:फैक्चर गैंग के दो मोस्टवांटेड को पुलिस ने गिरफ्तार किया, 50-50 हजार रुपए का था इनाम

फरीदाबाद:फैक्चर गैंग के दो मोस्टवांटेड को पुलिस ने गिरफ्तार किया, 50-50 हजार रुपए का था इनाम

पुलिस गिरफ्त में पकड़े गए दोनों आरोपी। फरीदाबाद में रंगदारी वसूलने के लिए बनाया था फैक्चर गैंग गिरफ्तारी से बचने के लिए अलग-अलग शहरों में रह रहे थे


फरीदाबाद क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 और साइबर सेल की टीम ने दो 50-50 हजार रुपये के मोस्टवांटेड बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जो फैक्चर गैंग के सदस्य हैं। इनके गैंग का मकसद फरीदाबाद में दहशत पैदा कर लोगों से रंगदारी वसूलना था। पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए ये दोनों बदमाश दिल्ली एनसीआर के शहरों में फरारी काट रहे थे। पुलिस की टीम ने मुखबिर की सूचना पर इन्हें दिल्ली के वजीराबाद से गिरफ्तार कर लिया।

हरियाणा पुलिस ने पिछले दिनों इन बदमाशों पर 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। तभी से ये क्राइम ब्रांच की रडार पर थे। पकड़े गए बदमाशों की पहचान गांव नाचौली निवासी रोहितज एवं विक्की पुत्र जितेंद्र के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक 24 फरवरी को ग्रेटर फरीदाबाद के वर्ल्ड स्ट्रीट मार्केट के पास हुई गैंगवार में भैसरावली निवासी अनिल उर्फ अन्नी पर इन बदमाशों ने गोलियां चलायी थी जिसमें इलाज के दौरान अन्नी की मौत हो गई थी। पुलिस का कहना है कि इस गैंग के दो तीन बदमाश अभी फरार चल रहे हैं। उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment