/>

Breaking

Wednesday, September 30, 2020

अपराध:महिला ने व्यवसायी पर लगाया शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप, केस दर्ज

अपराध:महिला ने व्यवसायी पर लगाया शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप, केस दर्ज

एक महिला ने व्यवसायी पर शादी का झांसा देकर एक साल तक शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। आरोप है कि बाद में शादी से मुकर गया। आरोप है कि महिला ने इसकी शिकायत यमुनानगर में भी दी थी, लेकिन इस पर कार्रवाई नहीं हुई। महिला थाना सेक्टर-51 ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, यमुनानगर की प्रोफेसर कॉलोनी निवासी संदीप चोपड़ा का व्यवसाय है।

उनकी पहचान कुछ साल पहले बादशाहपुर निवासी एक महिला से हुई थी। महिला ने उनके व्यवसाय में साझेदारी की थी। दोनों साल 2018 में पहली बार सेक्टर-29 मार्केट की पार्किंग में मिले थे। उनकी दोस्ती गहरी हो गई। आरोप है कि साल 2018 में व्यवसाय के लिए संदीप उन्हें सेक्टर-29 के लेमन ट्री होटल में ले गया, जहां उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

लूटपाट के तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार


नूंह सीआईए पुलिस ने राहगीरों के साथ अवैध हथियारों के बल पर लूटपाट करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उक्त आरोपियों के पास से एक कार, रॉड, एक लाठी, अवैध हथियार के साथ एक कारतूस को बरामद किया है। पुलिस ने उक्त आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

बीते 28 सितंबर को नूंह सीआईए इंचार्ज अमित कुमार की टीम ने गुप्त रूप से सूचना के आधार पर मौके पर दबिश देकर उक्त आरोपियों को अवैध हथियार के बल पर गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। आरोपियों की पहचान जुनैद पुत्र उसमान निवासी सिंगार पुन्हाना, राशिद पुत्र इब्राहिम निवासी हाथियाका उतर प्रदेश व तीसरे आरोपी की पहचान सलमान पुत्र हसन मोहम्मद निवासी फरडी थाना बिछौर के रूप में हुई।

No comments:

Post a Comment