Breaking

Friday, September 4, 2020

हरियाणा में किसान की गोली मारकर हत्या, समझदार बैल खुद बुग्गी पर घर ले आया शव, फिर मचा हाहाकार

हरियाणा में किसान की गोली मारकर हत्या, समझदार बैल खुद बुग्गी पर घर ले आया शव, फिर मचा हाहाकार

झज्जर : झज्जर के बादली इलाके के बुपानियां गांव में किसान की गोली मारकर हत्या कर दी। शव को आरोपी बैल बुग्गी पर ही छोड़कर फरार हो गए। आरोपियों की संख्या कितनी थी, इसका अभी तक पता नहीं लग पाया है।
इसके बाद बुग्गी से बंधे बैल ने खुद की समझा की उसके मालिक के साथ अनहोनी हो गई है, जिसके बाद बैल खुद ही बुग्गी को लेकर घर की तरफ चल पड़ा। घर के सामने पहुंचा और वह खड़ा हो गया।
इसके बाद जब परिजनों ने बाहर आकर देखा और बुग्गी पर किसान के लहूलुहान अवस्था में देखा तो परिजनों की चीख पुकार निकल पड़ी। इसके बाद आनन फानन में किसान को अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक मौत हो चुकी थी।
जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को झज्जर के बुपानियां गांव के किसान तिलक राज की आपसी रंजिश में हत्या कर दी गई। हत्या के बाद शव को खेत में ही बुग्गी पर छोड़कर फरार हो गए।

प्राथमिक तौर पर सामने आ रहा है कि किसान तिलकराज अपनी बुग्गी पर पशुओं का चारा लेकर लौट रहा था, तभी रास्ते में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। शव बुग्गी पर ही था, तो बैल बुग्गी को लेकर घऱ पहुंच गया।
परिजनों की तरफ से अभी तक पुलिस को शिकायत नहीं दी गई है, लेकिन इतनी बड़ी वारदात होने के बाद पुलिस की टीमें खुद ही सक्रिय हो गई है और पुलिस की टीमें अलग-अलग जगहों पर मुआवना कर जानकारी जुटा रही है।

No comments:

Post a Comment