/>

Breaking

Wednesday, September 2, 2020

पहले इकरार, फिर शादी का सपना दिखा रेप कर फरार

पहले इकरार, फिर शादी का सपना दिखा रेप कर फरार

गुरुग्राम : सोहना रोड स्थित भोंडसी के पास मारुति कुंज क्षेत्र में नॉर्थ-ईस्ट की एक युवती ने युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म  का आरोप लगाया है। भोंडसी थाना में दी गई शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। भोंडसी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नीरज ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।
असम मूल की 19 वर्षीय युवती हैदराबाद स्थित एक रेस्टोरेंट में काम करती है। यहां भोंडसी थाना पुलिस को दी शिकायत में उसने कहा है कि करीब 4 साल पहले फेसबुक  पर उसकी दोस्ती गुरुग्राम में रहने वाले कृष्ण कुमार जांगिड़ से हुई थी।
दोनों के बीच प्यार होने के बाद आरोपी ने उससे शादी का वादा कर गुरुग्राम के मारुति कुंज क्षेत्र में बुलाया और उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। युवती का आरोप है कि हाल ही में आरोपी ने उसे फिर से मिलने के लिए बुलाया और जबरन संबंध बनाए।
इसके बाद शादी से इंकार कर दिया। सोमवार शाम को युवती ने भोंडसी थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। भोंडसी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नीरज ने बताया कि आरोपी के मोबाइल नम्बर की डिटेल भी खंगाली जा रही है। अभी आरोपी फरार है, लेकिन जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

No comments:

Post a Comment