Breaking

Wednesday, September 9, 2020

हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों से चेकअप कराने का आग्रह

हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों से चेकअप कराने का आग्रह

यमुनानगर : हरियाणा में कोरोना की महामारी आए दिन भयावह हो रही है। इसी बीच बुधवार को प्रदेश के शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर को भी संक्रमण की पुष्टि हुई है। उन्होंने खुद को क्वारैंटाइन कर लिया है। ट्वीट के जरिये सेल्फ क्वारैंटाइन की जानकारी देते हुए गुर्जर ने अपने संपर्क में आ चुके लोगों को कोविड-19 जांच कराने की सलाह दी है। ध्यान रहे, हाल ही में चार दिन पहले गुर्जर ने हिसार जिले में कई कार्यक्रमों में शिरकत की थी। उधर, पहले उनके बेटे को भी संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है।
जानकारी के अनुसार, शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखाई देने पर मंगलवार को ही टेस्ट करवाया था। बुधवार सुबह टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को क्वारैंटाइन कर लिया है। गुर्जर ने खुद अपने ट्वीटर हैंडलर पर यह जानकारी सांझा की है। साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से आग्रह किया है कि वो खुद का टेस्ट करवाएं और संक्रमण को आगे फैलने से रोकने के लिए आइसोलेट हो जाएं।
दरअसल, कंवरपाल गुर्जर के बेटे को कई दिन पहले कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है, लेकिन इसके बावजूद कंवरपाल विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए। पिछले दिनों कंवरपाल रेवाड़ी, महेंद्रगढ़, भिवानी और हिसार जिलों में कार्यक्रमों व्यस्त रहे। यहां उन्होंने शिक्षक सम्मान समारोह के अलावा और भी कई कार्यक्रमों में भाग लिया है। हिसार में ही स्कूल में शिलान्यास समारोह के अलावा चार कार्यक्रमों में उन्होंने शिरकत की थी। ऐसे में वह कोरोना के वाहक बन सकते हैं

No comments:

Post a Comment