Breaking

Wednesday, September 9, 2020

पानीपत में नहर के किनारे झाड़ियों में मिला महिला का अर्द्धनग्न शव, पहचान छिपाने को चेहरा जलाया

पानीपत में नहर के किनारे झाड़ियों में मिला महिला का अर्द्धनग्न शव, पहचान छिपाने को चेहरा जलाया

पानीपत : जिले के गांव बुड़शाम से दिवाना रोड पर किनारे बुधवार को झाड़ियों में एक महिला का शव अर्धनग्न हालत में मिला है। पता तब चला, जब खेत जा रहे लोगों ने झाड़ियों से धुआं उठता देखा। पुलिस के मुताबिक हत्या के बाद महिला के शव को यहां फेंका गया है। पहचान मिटाने के मकसद से कपड़े और घास-फूस डालकर चेहरे को जला दिया गया। अब इलाके की पुलिस इस असमंजस में है कि पिछले तीन दिन में किसी महिला का शव मिलने की यह तीसरी घटना है। दो में एक ही तरह पहचान मिटाने के लिए चेहरा जलाया गया है।
पुलिस को दी शिकायत में बुड़शाम के राजकुमार ने बताया कि बुधवार सुबह करीब साढ़े 6 बजे उनकी सरपंच पत्नी को कर्मवीर ने फोन किया। उसने सूचना दी कि गांव से दिवाना जाने वाली सड़क किनारे झाड़ियों में एक महिला का अर्धनग्न हालत में शव पड़ा हुआ है। वह (राजकुमार) मौके पर पहुंचा। महिला के शव में चेहरे व छाती के पास आग लगी हुई थी। देखने से लग रहा था कि किसी ने हत्या करके शव की पहचान मिटाने के लिए यहां डालकर आग लगा दी।
राजकुमार की शिकायत के आधार पर थाना सदर समालखा की पुलिस ने आरोपियों का पता लगाने की कार्रवाई शुरू कर दी है। शव को शिनाख्त के लिए पानीपत सिविल अस्पताल स्थित मोर्चरी में भिजवा दिया है।

तीन दिन में तीन जगह मिले शव

समालखा थाना एरिया में पिछले तीन दिन में किसी महिला का शव मिलने की यह तीसरी घटना है। सोमवार को चुलकाना रोड स्थित सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के पास नाले में करीब 23 वर्षीय युवती का अर्धनग्न शव मिला था। अगले दिन मंगलवार को चुलकाना रेलवे फ्लाईओवर हैफेड गोदाम के पास रेलवे लाइन किनारे झाड़ियों में युवती का कंकाल मिला। उसे भी पहचान मिटाने के लिए आग लगा जलाया गया था। तीनों में से किसी की भी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

केस दर्ज कर लिया है

थाना प्रभारी हरविंदर सिंह का कहना है कि महिला सरपंच पति के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या, सबूत मिटाने सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। प्राथमिकता महिला की शिनाख्त है, ताकि जांच को आगे बढ़ा आरोपितों को गिरफ्तार किया जा सके।

No comments:

Post a Comment