Breaking

Monday, September 14, 2020

पति ने लोहे काटने वाली गलाइंडर रखी गर्दन पर, फिर क्या हुआ आगे पढ़े

पति ने लोहे काटने वाली गलाइंडर रखी गर्दन पर, फिर क्या हुआ आगे पढ़े

नारनौल : रेलवे स्टेशन के बाद बड़ा बाग में यूपी से आई दंपत्ति में रविवार शाम आपसी झगड़ा  हो गया। इस झगड़े के बीच पति ने दरवाजा बंद कर लोहा काटने वाले गलाइंटर मशीन से खड़े-खड़े गर्दन काट ली। पूरा कमरा खून से सन गया। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई है।
पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार के मुताबिक बड़ा बाग के पास थर्माकॉल व कागज के गिलास-कप तैयार करने की फैक्ट्री है। इस पर काम करने वाले मजदूर लॉकडाउन होने की वजह से वापस यूपी घर लौट गए थे।
रविवार को ही वहां से वापस काम पर एक दंपत्ति  अपनी 10 माह की बेटी के साथ लौटी थी। शाम को किसी बात को लेकर दोनों पति-पत्नी में झगड़ा हो गया। पति ने पत्नी को साइड में धक्का मारा और कमरे के अंदर जाकर दरवाजा बंद कर दिया। कमरे के अंदर लोहे के काटने की ब्लैड टाइप में गलाइंडर को बिजली से चलाया और खड़े-खड़े गर्दन पर रखकर उसे काट ली। इसके बाद वहीं मौके पर मौत हो गई।
इस घटना के बाद कमरे में चारों ओर खून के छीटें बिखर गए। मामले की पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मृतक माधोसिंह पुत्र लखनसिंह यूपी के गांव गोहरा का रहने वाला है। वह 10 माह की बेटी व पत्नी अंजना के साथ रविवार ही नारनौल लौटा था।

No comments:

Post a Comment