Breaking

Saturday, September 26, 2020

हाई कोर्ट पहुंचा करनाल की महिला लाइब्रेरियन दुष्कर्म मामला, हरियाणा पुलिस को नोटिस

हाई कोर्ट पहुंचा करनाल की महिला लाइब्रेरियन दुष्कर्म मामला, हरियाणा पुलिस को नोटिस

चंडीगढ़ : करनाल के प्रताप पब्लिक स्कूल की पूर्व महिला लाइब्रेरियन ने हाई कोर्ट में याचिका दायर कर उसके साथ दुष्कर्म मामले की जांच हरियाणा पुलिस से लेकर सीबीआइ या अन्य जांच एजेंसी से करवाने की मांग की है। हाई कोर्ट ने महिला की याचिका पर हरियाणा पुलिस को 10 नवम्बर के लिए नोटिस जारी कर जवाब तलब किया है।
अपनी याचिका में महिला ने हाई कोर्ट को बताया कि जुलाई माह में उसने करनाल महिला थाने में दुष्कर्म की शिकायत दी थी महिला थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर महिला प्रिंसिपल सहित 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था ।
इसमें प्रताप पब्लिक स्कूल के मालिक अजय भाटिया, तहसीलदार व स्कूल की प्रिंसिपल  का नाम शामिल है। शिकायत में महिला लाइब्रेरियन ने बताया था कि उसने प्रताप पब्लिक स्कूल में महिला टीचर के लिए आवेदन किया था और साक्षात्कार भी दिया था।

उसे स्कूल में असिस्टेंट लाइब्रेरियन रख लिया गया। एक दिन उसके पास फोन आया कि स्कूल के मालिक अजय भाटिया बुला रहे हैं। जब वह स्कूल गई तो बताया कि प्रमोशन और सैलरी बनवाने के लिए स्कूल के मालिक को खुश करना पड़ेगा। इसके बाद स्कूल के मालिक अजय भाटिया ने उसके साथ गलत काम किया।
साथ ही कहा कि तहसीलदार के साथ भी गलत काम करो तुम्हें पैसे ज्यादा मिलेंगे। इस बारे में उसने कई बार शिकायत करने का प्रयास किया लेकिन स्कूल के मालिक ने उल्टा उसी पर आरोप लगा दिया कि वह उसे ब्लैकमेल करने के लिए झूठे आरोप लगा रही है।
राजनैतिक दवाब के चलते उसके पति और उस पर ही मामला दर्ज करवा दिया गया। इतना ही नहीं स्कूल का मालिक स्टाफ व अन्य की मदद से उसे बार-बार धमकी देता था कि वह किसी को इस बारे में न बताए। 

No comments:

Post a Comment