/>

Breaking

Tuesday, September 1, 2020

किराये पर ले जाकर लूटते थे गाड़ी, दो गिरफ्तार

किराये पर ले जाकर लूटते थे गाड़ी, दो गिरफ्तार

महेंद्रगढ़ /कनीना :  गाड़ी को किराये पर लेकर एसी लाने के बहाने चालक को धक्का देकर गाड़ी लूटने वाले दो युवक कपिल निवासी कोका कुलाना व पवन कुमार निवासी पाटौदा थाना माच्छरोली जिला झज्जर को कनीना सिटी पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार  कर कोर्ट में पेश किया। जहां उन्हें एक दिन के पुलिस रिमांड  पर लिया। आरोपितों के म पास से मोबाइल व अन्य सामान बरामद किया जाएगा।
पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार ने बताया कि गाड़ी चालक संदीप कुमार सिलारपुर जो गुजरवास में अपनी बुआ के लड़के राजपुरा निवासी गयारसी लाल की गाड़ी चलाता था। करीब पखवाड़ेभर पूर्व दो अज्ञात लड़के आए और गाड़ी दादरी से 3 एसी लाने वास्ते किराये पर कर ले गए। वापस आते समय छितरोली रोड पर सीएसडी कैंटीन के समीप गाड़ी रूकवाकर चालक को धक्का दे नीचे गिराकर गाड़ी लेकर फरार हो गए।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपितों के चंगुल से 16 अगस्त को गाड़ी व एक बुलेट बाइक बरामद की। जिसे कोसली से गन प्वाइंट पर लूटा गया था। आरोपितों की तलाश की जा रही थी, जिन्हें सोमवार को कनीना-रेवाड़ी टी-प्वाइंट से काबू किया गया। पुलिस चौकी इंचार्ज गोविंद सिंह ने बताया कि कपिल वासी कोका, पवन कुमार वासी पाटौदा थाना माच्छरोली को एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

No comments:

Post a Comment