Breaking

Monday, September 14, 2020

जब बीच बाजार भिड़ गई लड़कियों की गैंग, देखिये तस्वीरें

जब बीच बाजार भिड़ गई लड़कियों की गैंग, देखिये तस्वीरें

पंचकूला : मोहाली की प्रमुख मार्केट फेज- 3बी2 में कार सवार लड़कियों के दो ग्रुपों में किसी बात को लेकर जबरदस्त झगड़ा हो गया। झगड़ा इतनी बढ़ गई कि एक ग्रुप की लड़कियां अपनी कार से उतर का दूसरी कार में सवार युवतियों को बाहर खींचने का तक का प्रयास करने लगी। वहीं दूसरी ओर कार से खींचने वाली युवतियों को उनकी दोस्त ही ऐसा करने से मना करती हुई भी नजर आ रही है। फिर जब युवतियों का गुस्सा शांत हुआ तो वे गुस्से में कुछ बड़बड़ाते हुए अपनी कार की ओर चली गई। जब लड़कियों के बीच ये सब हो रहा था तो इस दौरान मार्केट के लोगों का इस घटना को देखने के लिए जमावड़ा लग गया।

बता दें कि कई लोगों ने इस घटना का वीडियो बना कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। जानकारी के मुताबिक दोनों पक्षों की ओर से अभी तक पुलिस के पास किसी तरह की शिकायत दर्ज नहीं की गई है। इससे मामले के बारे में पूरी जानकारी नहीं मिल पा रही है। यह घटना कब की है इसका भी कोई पता नहीं चल पाया,  लेकिन यह तय है कि यह मार्केट में ही हुई है।

वायरल वीडियो में देखें तो जिस अंदाज में तीन लड़कियां कार सवार दो लड़कियों में से ड्राइविंग सीट पर बैठी युवती को खींचने और जोर-जोर से चिल्ला रही थी, उससे लग रहा है कि आपस में किसी बात पर दोनों लड़कियों में जबरदस्त लड़ाई झगड़ा हो रहा है। बता दें कि शहर की यह मार्केट सबसे फेमस है और यहां पर अमीर घरों के लड़के अपनी महंगी कार के साथ सुबह व शाम गेड़ी लगाते हुए नजर आते रहते है।

No comments:

Post a Comment