/>

Breaking

Friday, September 18, 2020

हमला:सेक्टर-8 में महिला पर चाकू से हमला कर बदमाश ने मांगे 10 लाख, चकमा दे बाहर निकल मचाया शोर

हमला:सेक्टर-8 में महिला पर चाकू से हमला कर बदमाश ने मांगे 10 लाख, चकमा दे बाहर निकल मचाया शोर

सेक्टर-8 के मकान नंबर 391 में करीब 58 वर्षीय महिला सविता नागपाल को घर में अकेला पाकर युवक ने चाकू से हमला कर दिया। सविता के पति मानव चौक पर गए हुए थे। बदमाश ने महिला काे करीब 18 से 20 बार चाकू मारे, लेकिन चाकू आकार में ज्यादा बड़ा व तीखा नहीं होने से सविता बदमाश को चकमा देकर किसी तरह ड्राइंग रूम से होते हुए बाहर सड़क पर आ गईं। जिसके बाद बदमाश भाग गया। सविता को उसके पति 61 वर्षीय रमेश नागपाल व आसपास के लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने सविता के बयान पर केस दर्ज कर लिया है।

यह वारदात वीरवार शाम करीब साढ़े 6 बजे हुई। रमेश नागपाल घर से मानव चौक जाने के लिए निकले, लेकिन गलती से मुख्य दरवाजा खुला छोड़ गए। वहीं, पहले से रैकी कर चुके करीब 22 वर्षीय युवक ने इसका फायदा उठाया और घर में घुस गया। अंदर भी उसे गेट खुला मिला। सविता कमरे में बैठी टीवी देख रही थीं। सेक्टर-9 पुलिस के मुताबिक युवक ने कमरे में घुसते ही सविता को गले से पकड़ लिया और 10 लाख रुपए की डिमांड की।

सविता ने जब उसे कहा कि घर में मौजूद 15-20 हजार उसे दे सकती है तो उसने तकिये से उसका गला दबाने का प्रयास किया। डरी-सहमी बुजुर्ग ने जब अपने पति को आवाज लगाई तो बदमाश ने उसे कहा कि वह घर पर नहीं है तभी तो वह अंदर आ गया। इसके बाद उसने सविता को डराने के मकसद से चाकू मारना शुरू किए। जो उसकी बाजू, पेट पर कई जगह लगे। महिला घबराने के बजाय बेड रूम से ड्राइंग रूम की ओर दौड़ीं व दरवाजा खोलकर बाहर निकल आईं। महिला के बचाव में शोर मचाने के बाद आरोपी वहां से भाग गया।

दंपती के बच्चे यूएसए में रह रहे, सेक्टर-9 में बना रहे मकान

सेक्टर-9 पुलिस के मुताबिक इस दंपती के बच्चे यूएसए में रह रहे हैं। जिस मकान में दंपती रह रहे हैं वह करीब एक कनाल में बना हुआ है जो इनके रिश्तेदारों का है। यह दंपती अपना मकान सेक्टर-9 में बना रहे हैं। वहीं, इस मकान में सीसीटीवी नहीं होने व आगे पूरी लाइन में बाहर सीसीटीवी नहीं होने से हमलावर का अभी कोई सुराग नहीं लग पाया है।

बुजुर्ग महिला के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। मकान में सीसीटीवी नहीं था। आरोपी की तलाश की जा रही है।- हमीर सिंह, एसएचओ सेक्टर-9, अम्बाला सिटी

No comments:

Post a Comment