/>

Breaking

Friday, October 9, 2020

शहीद सूबेदार पंडित रामदिया की याद में 1600 मीटर दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन करवाया गया।

शहीद सूबेदार पंडित रामदिया की याद में 1600 मीटर दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन करवाया गया।

जींद : बुधवार को बोहतवाला गांव के जय दादा खेड़ा युवा क्लब ने गांव में शहीद सूबेदार पंडित रामदिया कि याद एक दिवसीय 1600 मीटर दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन करवाया गया। इस प्रतियोगिता में मुख्यातिथि के तौर पर महेंद्र सिंह नंबरदार, प्रकाश बोहतवाला, सरपंच जगमोहन ओर सम्मानित अतिथि के तौर पर कर्नल डीके भारद्वाज, कैप्टन अजय मलिक, मेजर इंद्र सिंह भारद्वाज, मेजर रामकरण दलाल, आदि ने शिरकत की।

इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर अंकित हांसी, द्वितीय स्थान पर सुखबीर, तीसरे स्थान पर सचिन और चौथे स्थान पर राहुल घरोंडा रहे।

यह खेल प्रतियोगिता युवा मंडल कंडेला के प्रधान बिट्टू कंडेला व कोच अनूप खर्ब की अध्यक्षता में संपन्न हुई।

खिलाड़ियों का मान-सम्मान करते हुए महेंद्र सिंह नंबरदार ओर प्रकाश बोहतवाला ने कहा कि शहीदो कि याद मे ऐसे-ऐसे खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन बार-बार होना चाहिए, जिससे युवा नशे से दूर रह कर के अपने लक्ष्य की तरफ बढ़ेंगे ओर अपना व अपने गाँव का नाम रोशन करेगे। 

इसी दौरान कर्नल डीके. भारद्वाज, पुर्व कैप्टन अजय मलिक, मेजर इंद्र सिंह व मेजर रामकरण दलाल  ने अपने जीवन का व्यख्यान करते हुए कहा कि जो बच्चे आज दौड़ में रुचि रखते हैं उनका केवल एक ही लक्ष्य होना चाहिए कि उन्होंने देश की सेवा करने के लिए फौज में भर्ती होना है और गांव की पंचायत व खिलाड़ियों को विश्वास दिलाया कि आप खिलाडियो ने कभी भी भर्ती से संबंधित कुछ भी पूछना है व सलाह लेनी है, तो आप हमसे किसी भी समय मिलकर बात कर सकते हैं।

गांव के सरपंच जगमोहन ने मुख्य अतिथियों  व मंच संचालक बिट्टू कड़ेला और  सभी खिलाड़ियों का स्वागत करते हुए कहा कि यह प्रतियोगिता बिल्कुल निष्पक्ष संपन्न हुई और पहले 50 बच्चों को पूरा मान-सम्मान दिया गया।

इस दौरान युवा क्लब के प्रधान विक्की रेढू उप-प्रधान मनजीत रेढू, अजय, दिपक, रितिक, रवि, प्रवीन,दिपक और दिनेश कंडेला आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment