/>

Breaking

Friday, October 9, 2020

कलियाणा में वारदात:क्रेशर जोन प्रधान से मांगी 10 करोड़ की रंगदारी, बेखौफ बदमाश दरवाजा तोड़ घुसे सरपंच के घर, किए 35 राउंड फायर

कलियाणा में वारदात:क्रेशर जोन प्रधान से मांगी 10 करोड़ की रंगदारी, बेखौफ बदमाश दरवाजा तोड़ घुसे सरपंच के घर, किए 35 राउंड फायर

चरखी दादरी : क्रेशर ठेकेदार से 10 करोड़ रंगदारी मांगने वालों के पिता को बैठक में बुलाकर समझाने से गुस्साए बदमाशों ने मिलकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर डाली। ऐसे में गांव कलियाणा सरपंच के घर पर हो रही बैठक में पहुंचे ठेकेदारों ने इधर उधर भागकर अपनी जान बचाई। फायरिंग के दौरान एक क्रेशर ठेकेदार के पेट में गोली लगी तो दूसरे ठेकेदार के पैर में गोली के छर्रे लगने से घायल हो गया।
बदमाश क्रेशर एसोसिएशन प्रधान से कलियाणा पहाड़ में काम करने की एवेज में रंगदारी मांग रहे थे। जिसको लेकर ही ठेकेदारों ने बदमाशों के गांव जाकर सरपंच के घर बैठक की हुई थी। हादसे के बाद से पुलिस लगातार गांव व पहाड़ में बदमाशों को दबोचने के लिए दबिश दे रही है।
एसपी विनोद कुमार ने तुरंत प्रभाव से दादरी सीआईए, स्पेशल स्टॉफ व झोझू कलां थाना पुलिस की अलग अलग टीम कार्य पर लगा दी हैं। तीनों टीम अलग अलग जगहों पर जाकर पूछताछ कर दबिश दे रही हैं। वहीं पुलिस को कुछ फुटेज भी मिली हैं जिनके आधार पर बदमाशों की पहचान कर उन्हें दबोचने का प्रयास किया जा रहा है।
श्रमिकों को फोटो दिखाकर 10 करोड़ रकम पहुंचाने की दी थी धमकी
कलियाणा निवासी रोहित, मनीष व झज्जर के गांव माजरा निवासी फोर्ड तीनों अपने अन्य साथियों को लेकर बुधवार को कलियाणा क्रेशर जोन में पहुंचे थे। उन्होंने क्रेशर एसो. प्रधान सोमबीर घसौला को तलाश किया लेकिन नहीं मिला। ऐसे में बदमाशों ने वहां काम कर रहे श्रमिकों को सोमबीर की फोटो दिखाई और कहा कि इसको बता देना अगर इसे पहाड़ में काम करना है तो हमें 10 करोड़ रकम देनी पड़ेगी।

रुपये मांगने वाले लड़कों के पिता से मिलने गए थे प्रधान व ठेकेदार

क्रेशर एसो. के प्रधान व क्रेशर ठेकेदार सोमबीर घसौला ने कहा कि वह रंगदारी मांगने वाले लड़कों के पिता से मिलने गए थे। उन्हें सिर्फ लड़कों को ऐसा काम नहीं करने के लिए समझाने की बात करने गए थे। लेकिन उसी दौरान 10 से 15 बदमाश वहां आ गए और आते ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान करीब 30 से 35 राउंड फायर किए।

बयानों के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा: एसएचओ

झोझू कलां थाना प्रभारी दलबीर सिंह ने कहा कि फायरिंग में एक ठेकेदार के पेट में गोली लगी है और दूसरा चोट लगने से घायल है। दोनों को ही रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया है। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है। बयानों के आधार पर ही केस दर्ज किया जाएगा। फिलहाल पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment